Tina Dabi viral Photo : इंटरनेट पर छाई आईएएस ऑफिसर टीना डाबी की तस्वीरें

IAS officer Tina Dabi :आईएएस ऑफिसर टीना डाबी अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती है। टीना डाबी ने इंटरनेट पर जैसलमेर की तस्वीरें(Photos of Jaisalmer) शेयर की है। टीना डबी सबसे चर्चित आईएएस में से एक है। 
 
 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : IAS Tina Dabi: आईएएस ऑफिसर टीना डाबी (Tina Dabi) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करती हैं जो लोगों के अट्रैक्ट करती है. जब से उन्होंने यूपीएससी की परीक्षा (UPSC) में झंडा लहराया है तब से ही वह सुर्खियों में रही हैं. टीना डाबी जब भी कहीं ऐसी जगह जाती हैं जहां कुछ अनोखा होता है, उस वक्त वह सोशल मीडिया(social media) पर अपडेट करना नहीं भूलतीं. बता दें कि भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी Tina Dabi राजस्थान में जैसलमेर (Jaisalmer) जिला की कलेक्टर हैं. टीना डाबी सबसे चर्चित आईएएस में से एक हैं. हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर(picture share) की है, जिसमें वह जैसलमेर के प्राइड(Jaisalmer's Pride) कहलाने वाले मामे खान के साथ खड़ी हुई हैं।

 

 

ये भी जानिये :  आईएएस बनने के जुनून में 30 लाख की नौकरी का कहा अलविदा, पहले ही प्रयास में पास की परीक्षा

टीना डाबी की तस्वीरें फिर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

और भी देेखें :

सोशल मीडिया पर अक्सर अप-टू-डेट रहने वाली Tina Dabi की नई तस्वीर ने एक बार फिर हड़कंप मचा दिया. वह जिस शहर जाती हैं अपना जलवा बिखेरने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगाती. जैसलमेर में वह जिला कलेक्टर हैं और अमूमन बड़ी शख्सियत से मिलना-जुलना होता रहा है. इस बार उनकी मुलाकात मशहूर सिंगर मामे खान (Mame Khan) से हुई. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मामे खान के साथ एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर के ऊपर उन्होंने कैप्शन के तौर पर लिखा, 'जैसलमेर की शान के साथ, मामे खान जी.' टीना डाबी ने मामे खान का एक मशहूर गाना भी टैग किया. उन्होंने उनका पॉपुलर सॉन्ग 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर' को जोड़ा. यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ये भी देखें :


एक जिला अधिकारी के तौर पर यह उनकी पहली पोस्टिंग है. टीना 2016 बैच की IAS अधिकारी हैं. टीना ने रिजल्ट के बाद बताया था कि बचपन से उसे न्यूज पेपर पढने की आदत थी. उन्हें किताबें भी पढ़ने का भी शौक है. इसके अलावा पेंटिंग करना, ट्रेवलिंग करना और म्यूजिक सुनना भी अच्छा लगता है।