Honeymoon Video Leak : गलती से लीक हो गया हनीमून का वीडियो. लोगों ने देख लिया सब कुछ 

 Suhagrat Video Leak : दूल्हा दुल्हन अपने हनीमून को एन्जॉय कर रहे थे और उसका वीडियो बना रहे थे और ये वीडियो गलडती से लीक हो गया , इस वीडियो को पूरी दुनिया ने देखा , आइये जानते हैं क्या है मामला 

 

HR Breaking News, New Delhi : आज के समय में सोशल मीडिया लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन चुका है. लोग सोशल मीडिया पर अपने जीवन में होने वाले हर छोटे- बड़े लम्हों को शेयर करते हैं. सोशल मीडिया पर कब कौन वायरल हो जाए इसका किसी को नहीं पता. वायरल होना कभी किसी के लिए वरदान साबित होता है तो किसी के लिए अभिशाप. नए शादीशुदा जोड़ों के साथ अक्सर ऐसी घटना होती है. लोग हनीमून के लिए जाते हैं और कुछ लोग उनके निजी पलों के वीडियो बना कर वायरल कर देते हैं. 

Ghor kalyug : 3 बच्चों की माँ, पांचवें लवर के साथ हुई फरार, पति खा रहा दर दर की ठोकरें

मोबाइल के जितने फायदे हैं उतने ही नुकसान भी. कई बार छोटी- छोटी गलती सब कुछ तबाह कर देती है. इन दिनों लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए हर तिकड़म अपना रहे हैं. ऐसी ही हरकतों की वजह से लोग वायरल भी हो जाते हैं.  शादी का सीजन आते ही कई कपल सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. यह वीडियो भी इस कपल ने अपने हनीमून को यादगार बनाने और खुद का वायरल करने के लिए बनाया है. 

इस वीडियो में देख सकते हैं कि किसी होटल के स्विंमिंग पूल को खूबसूरती से सजाया गया है. पानी के ऊपर इन दोनों का नाम लिखा है. दुल्हन के लिए प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. फिर एंट्री होती है लड़की की. लड़की- लड़के के पास आती और वह लड़की को गोद में उठा लेता है, और फिर दोनों किस करते हैं और फिर स्विमिंग पूल में गिर जाते हैं. 

Ghor kalyug : 3 बच्चों की माँ, पांचवें लवर के साथ हुई फरार, पति खा रहा दर दर की ठोकरें

सफेद जोड़े में नई दुल्हन बहुत ही खूबसूरत लग रही है. दुल्हा अपनी दुल्हन के साथ रोमांटिक हो रहा है. दोनों काफी देर तक एक दूसरे को किस करते हैं, खूब रोमांस करते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कमेंट करने वालों का कहना है कि कपल के द्वारा फेमस होने के लिए यह वीडियो वायरल किया गया.