home page

जल्द खरीदे ये Bajaj Platina दमदार बाइक, कीमत होगी बेहद कम

Second Hand Bike यदि आप बाइक खरीदने का प्लान बना रहें हैं तो आपके लिए खुशखबरी है मार्केट में  (Bajaj Platina) पर  बंपर ऑफर चल रहा हैं। कंपनी अपनी बाइक की सेल बढ़ाने के लिए इस बाइक की कीमत भी काफी कम रखी हैं। इस बाइक के फीचर्स में भी काफी बदलाव किया गया है इस खबर से जुड़ी और जानकारी के लिए नीचें पढ़ें।
 | 
जल्द खरीदे ये Bajaj Platina दमदार बाइक, कीमत होगी बेहद कम

HR Breaking News (नई दिल्ली) Bike Sector बाइक सेक्टर में जिन बाइकों की सबसे ज्यादा मांग बनी रहती है वो हैं कम कीमत में आने वाली बाइक जो ज्यादा माइलेज का दावा करती हैं। ज्यादा माइलेज का दावा करने वाली बाइकों में बजाज(Bajaj Platina), टीवीएस, हीरो, होंडा, सुजुकी जैसी कंपनियों की बाइक सबसे ज्यादा संख्या में हैं।

ये भी जानिए : अब जल्द मार्केट में नजर आएगी Bajaj Pulsar की ये नई बाइक

लंबी माइलेज वाली बाइकों की रेंज में से एक है बजाज प्लेटिना जो अपनी माइलेज, कीमत और हल्के वजन के चलते काफी पॉपुलर है और ये अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइकों में गिनी जाती है।

्र
बजाज प्लेटिना को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 61 हजार रुपये खर्च करने होंगे लेकिन अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने का बजट नहीं है तो यहां जानें इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल।


बजाज प्लेटिना पर मिलने वाले ऑफर अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट्स के यूज्ड बाइक सेक्शन से आए हैं जहां से हम आपको बता रहे हैं चुनिंदा ऑफर्स की कंप्लीट डिटेल।

बजाज प्लेटिना पर आज का पहला ऑफर DROOM वेबसाइट से मिला है जहां इस बाइक का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 14,000 रुपये तय की गई है और इसे खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।


दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट से मिला है जहां इस बजाज प्लेटिना का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 16,000 रुपये तय की गई है मगर इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा। तीसरा ऑफर CREDR वेबसाइट पर दिया गया है। यहां बजाज प्लेटिना का 2011 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक के लिए 16,490 रुपये कीमत रखी गई है और इसके साथ कोई लोन प्लान या दूसरा ऑफर नहीं दिया जाएगा।

ये भी जानिए : अब दमदार फीचर्स के साथ Bajaj Pulsar N160 , मिलेगे धांसू फीचर्स


बजाज प्लेटिना पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान सकते हैं इस बाइक के इंजन और माइलेज की पूरी डिटेल। बजाज प्लेटिना में सिंगल सिलेंडर वाला 102 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 7.9 पीएस की पावर और 8.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये बजाज प्लेटिना 95 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।