home page

Poco M4 Pro सिर्फ ₹434 रुपये में घर लांए ये स्मार्टफोन, मिल रहा बंपर ऑफर

Flipkart Electronics Sale 2022: फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपने ग्राहकों को खुश करते हुए एक बार फिर से इलेक्ट्रॉनिक्स सेल (Flipkart Electronics Sale) के साथ वापस आ गया है। हमेशा की तरह इस सेल में कई प्रोडक्ट्स (products) को कई आर्कषक ऑफर के तहत बेचा रहा है। यदि आप पोको के ग्राहक हैं और खुद के लिए कोई सस्ता और बढ़िया फीचर्स(great features) वाला स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं।
 | 
Poco M4 Pro सिर्फ  ₹434 रुपये में घर लांए ये स्मार्टफोन, मिल रहा बंपर ऑफर

HR Breaking News (चंडीगढ़) Flipkart Electronics आपके पास अच्छा मौका है। क्योंकि सेल के दौरान Poco M4 Pro को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा रहा है। ₹17,999 वाले फोन को 5 हजार रुपये डिस्काउंट (Rs. Discount) के साथ ₹12,499 में लिस्ट किया गया है। तो आईये आपको बताते हैं मिलने वाले सभी ऑफर्स के बारे में..

ये भी जानिए : कहर बरपाने आ रहा POCO का 15 मिनट में फुल चार्ज होने वाला Smartphone


Poco M4 Pro पर तगड़ी छूट


स्मार्टफोन के 64GB स्टोरेज और 4GB RAM को ₹12,499 में लिस्ट किया गया है। अगर आप SBI Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 10 % का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल जायेगा। गौर करने वाली बात यह है कि स्मार्टफोन पर ₹11,750 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, लेकिन इतना ऑफ पाने के लिए आपके स्मार्टफोन का सही होना बहुत जरुरी है। इसके अलावा आप स्मार्टफोन को हर महीने ₹434 EMI ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं।


Poco M4 Pro के फीचर्स

ये भी जानिए : Poco ने मार्केट में लॉन्च किया, 6000mAh बैटरी वाला सस्ता स्मार्टफोन


Poco M4 Pro 5G में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। डिस्प्ले के साथ DCI-P3 वाइड कलर गोमट, मीडियाटेक Dimensity 810 प्रोसेसर, 8 जीबी तक LPDDR4X रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज है। फोन के साथ 8 जीबी डायनेमिक रैम की सुविधा मिलेगी।