home page

Affair : 35 साल की अमीर मालकिन ने 21 साल के माली से बनाए संबंध, अब खड़ी हुई बड़ी समस्या

Affair : शादी के बाद अफेयर किसी रिश्ते को तार तार कर देता है। अफेयर के चलते बना बनाया रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच जाता है। इस महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ है। महिला ने खुद बताया है कि आखिर उसका अफेयर कैसे और क्यों शुरू हुआ। 
 
 | 
Affair : 35 साल की अमीर मालकिन ने 21 साल के माली से बनाए संबंध, अब खड़ी हुई बड़ी समस्या

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  मैं एक विवाहित महिला हूं। मेरी शादी को 9 साल हो चुके हैं। मेरे दो बच्चे भी है। मेरी शादीशुदा जिंदगी में कोई परेशानी नहीं है। मैं अपने पति का बहुत सम्मान करती हूं। अपने रिश्ते की शुरूआत से ही हम दोनों हमेशा एक-दूसरे के प्रति बहुत वफादार रहे हैं। लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है। हमारी शादीशुदा जिंदगी बेकार होती जा रही है। इसका कारण था की मेरे पति ने मुझे समय देना बिल्कुल बंद कर दिया था। और इसी बीच मेरा अफेयर हमारे माली से शुरू हो गया। 


मैं बहुत कोशिश की


दरसअल पिछले दो साल से मेरे पति एक बार भी मेरे पास नहीं आए। वो देर रात घर आते और खाना खाकर सो जाते। मैंने अपनी और आकर्षित करने के लिए बहुत कोशिश की। लेकिन मैं असफल रही। मैं ऐसे लाइफ से बिल्कुल तंग हो चुकी थी। हर महिला अपने पति से पत्नी का सुख चाहती है लेकिन मेरे पति ने नहीं दिया। एक साल पहले ही हमने गार्डन की देखभाल करने के लिए एक माली रखा है।

SBI, HDFC, ICICI और PNB बैंक खाताधारकों को अकाउंट में रखना होगा इतना बैलेंस


वो जवान लड़का है जिसकी उम्र 21 साल होगी। एक दिन मैं हमारे गार्डन में बैठी थी और वो वहां काम कर रहा था। उस दिन पहली बार मेरी उससे बातचीत हुई। मुझे उससे बातचीत करके अच्छा लगा। उसने बताया कि वो बहुत गरीब घर से है और अपनी पढ़ाई के लिए ये काम करता है। 


ऐसे बने हामरे बीच रिश्ते


इसके बाद हर रोज मैं उससे बातचीत करने के लिए बहाने ढूंढने लगी। मैं उसकी और आकर्षित हो गई थी। उसका मुझे इंतजार रहता था। मैं वो चाहती थी जो मेरे पति से मुझे नहीं मिला था। एक दिन वो बाहर गार्डन में काम कर रहा था। मैंने काम के बहाने उसे अंदर बुलाया। उसने मुझे पूछा कि क्या काम है तो मैंने उसका हाथ अपने हाथ में पकड़ा और बैडरूम में ले गई।

SBI, HDFC, ICICI और PNB बैंक खाताधारकों को अकाउंट में रखना होगा इतना बैलेंस


मैंने उसका हाथ अपनी कमर पर टच किया और हम दोनों ने एक दूसरे को किस किया। उसने मुझे बाहों में जकड़ रखा था और जोशिले अंदाज में रोमांस कर रहा था। फिर मुझे बैड पर लेटाया और संबंध बनाए। उसने जो फिल दिया मैं उसकी दीवानी हो गई। इसके बाद हमारे बीच कई बार संबंध बने। लेकिन अब मुझे इस बात का डर है कि अगर ये सब मेरे पति को पता लग गया तो क्या होगा। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुझे क्या करना चाहिए। 


एक्सपर्ट की राय


रिलेशनशीप एक्सपर्ट जंखाना कहती हैं कि शादीशुदा रिश्ते को चलाने के लिए बड़ी मेहनत लगती है। ऐसा इसलिए क्योंकि समय के साथ-साथ शादी में उत्साह कम होने लगता है। इस रिश्ते में जब जिम्मेदारियां बढ़ती हैं, तो कपल्स के बीच संबंध धीरे-धीरे खत्म होने लगते हैं।  आपके केस में भी मुझे ऐसा ही देखने को मिल रहा है। आप दोनों एक साथ एक छत के नीचे तो रह रहे हैं, लेकिन आपके बीच भावनात्मक दूरी बढ़ रही है। ऐसा तब ज्यादा होता है, जब प्यार-सम्मान और आकर्षण की भावनाओं को सुरक्षा-जुड़ाव और समझौतों में बदल दिया जाता है।

SBI, HDFC, ICICI और PNB बैंक खाताधारकों को अकाउंट में रखना होगा इतना बैलेंस


जैसा कि आपने बताया कि इस सब के चलते आपका अफेयर आपके माली से हो गया और आप दोनों ने संबंध भी बनाए हैं। मैं आपको कहना चाहूंगी की इस अफेयर से आप परेशानी में पड़ जाएंगी। भले ही आपके पति से आपको पत्नी का सुख न मिला हो। लेकिन किसी दूसरे से अफेयर करने के कारण आपका रिश्ता टूट सकता है। आपको अपने बच्चों के बारे में भी सोचना चाहिए। आप इस अफेयर को खत्म करें और पति से नजदिकियां बढ़ाएं।