home page

Nirhua-Kajal Raghwani: काजल राघवानी निरहुआ से मिलने पहुंची 'दबे पांव', रोमांस देख फैंस दिल पकड़कर बैठे

Nirhua-Kajal Raghwani New Song:  निरहुआ और काजल राघवानी के कोई भी गाना मार्केट में आता है तो मिनटों में ही हिट हो जाता है। हाल ही इनका नया एक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। देखें वीडियो.. 
 | 
Nirhua-Kajal Raghwani: काजल राघवानी निरहुआ से मिलने पहुंची 'दबे पांव', रोमांस देख फैंस दिल पकड़कर बैठे 

HR Breaking News,(डिजिटल डेस्क): भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav) और काजल राघवानी (kajal Raghwani) की जोड़ी बेशक ही पर्दे पर कम देखने को मिलती है, मगर जब भी दोनों साथ आते हैं तो कोहराम मचा देते हैं। इन दोनों के गानों को लोग इतना प्यार देते हैं कि गाने आते के साथ ही हिट हो जाते हैं। अब हाल ही में निरहुआ(Nirhua) और काजल का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। अभी हाल ही में निरहुआ और काजल राघवानी का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

इसे भी देखें : Monalisa ने बिना मेकअप करवाया फोटोशूट, बोल्डनेस को देख नहीं हट रही फैंस की नजरें


सोशल मीडिया पर सॉन्ग मचा रहा धमाल


इस गाने का टाइटल है 'दबे पांव अहिए नजरिया बचाके' है। यह भोजपुरी फिल्म 'पटना से पाकिस्तान’ तक का गाना है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और काजल राघवानी के संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस गाने को भोजपुरी सह बॉलीवुड सिंगर कल्पना ने अपना ने गाया है। जबकि गाने के बोल निरहुआ के भाई प्यारे लाल यादव ने लिखे है। इस गाने को म्यूजिक राजेश-रजनीश की हीट जोड़ी ने दिया है। सोशल मीडियो पर इस गाने को अब तक एक कोरोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

देखें वीडियो-

Namrita Malla: ब्लैक बिकिनी पहनकर नम्रता मल्ला ने बीच पर की रनिंग, बोल्ड फिगर देख फैंस बोले..

इस फिल्म में नजर आएंगे 'निरहुआ'


गौरतलब बै कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी आवाज और अभिनय के दम पर उन्होंने करोड़ों फैन बना रखे हैं। फैस को उनके फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही 'नाच बैजु नाच' (Naach Baiju Naach) फिल्म ने नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में एक्टर निरहुआ ने नर्तकी का किरदार निभा रहे हैं।