home page

परफ्यूम लगावै चुन्नी में पर RC Upadhyay लगाए जोरदार ठुमके, फैंस की उड़ी रातों की नींद

सपना चौधरी के बाद आरसी उपाध्याय फैंस के दिलों पर राज करती है। आरसी के डांस देखने के बाद लोगों में जोश आ जाता है जवान तो जवान उनके डांस को देखने के बाद बूढ़े भी उछल-उछलकर डांस करने लगते हैं देखें आरसी उपाध्या का डांस वीडियो-

 | 
परफ्यूम लगावै चुन्नी में पर RC Upadhyay लगाए जोरदार ठुमके, फैंस की उड़ी रातों की नींद

HR Breaking News (ब्यूरो) : आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) आए दिन अपने डांस मूव्स के चलते लोगों के दिलों पर राज करती दिखाई देती हैं। आर.सी जब भी स्टेज पर आती हैं, तब वो अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटकों-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढाती नजर आती हैं। लेकिन इसी बीच अब आर.सी का एक डांस वीडियो तेजी से यूट्यूब पर वायरल होता दिखाई दे रहा है, इस वीडियो में आर.सी को अपने बेहतरीन मूव्स से लोगों को घायल करते देखा जा सकता है।

ये भी देेखें : मोहबब्त रंग लाई है पर संजना ने दिखाया फिगर, लोगों ने लगा दिया नोटों का ढेर


आर.सी की अदाओं पर घायल फैंस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। डांसिंग सेंसेशन के ठुमकों को देख वहां मौजूद फैंस के अंदर भी काफी जोश भर गया है। वीडियो में डांसर ने पिंक रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वो कयामत बिखेर रही हैं। आर.सी स्टजे पर इतना जबरदस्त डांस कर रही हैं जिसे देख वहां मौजूद लोग अपना दिल हार रहे हैं।

स्टेज पर लोगों को आर.सी का अंदाज आया पसंद

ये भी देेखें : शादी की पहली रात दुल्हन ने दूल्हे को ये चीजे देने से किया मना, फिर हुआ ये...

वहां मौजूद हर किसी की निगाहें आर सी के ऊपर से नहीं हट रही थी। बता दें, ये डांस वीडियो अब यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। वहीं फैंस को आर सी का ये अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अभी तक इस वीडियो पर काफी लाइक्स आ चुके हैं और वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।