इस दिन लॉन्च होगा Oppo Reno 12 Series ,5,000mAh बैटरी के साथ मिलेगा दमदार कैमरा

Oppo Reno 12 सीरीज की लॉन्च डेट की पुष्टि हो गई है। फोन इस महीने के अंत तक लॉन्च होने वाला है। आइए जानते हैं इसकी लॉन्च डेट और इसके फीचर्स।

Oppo Reno 12 Series Launch Date and Features

इस महीने के अंत में ओप्पो रेनो 11 लाइनअप के अपग्रेड के रूप में लॉन्च होने वाली है। ओप्पो ने यह भी पुष्टि की है कि लाइनअप में रेनो 12 और रेनो 12 प्रो शामिल होंगे। कंपनी ने फोन के रियर पैनल डिज़ाइन का भी खुलासा किया। इसके साथ, ओप्पो Enco Air 4 Pro TWS इयरफ़ोन भी लॉन्च कर सकता है।

Oppo Reno 12 Series की लॉन्च डेट

ओप्पो रेनो 12 सीरीज़ 23 मई को शाम 4 बजे ईटी पर लॉन्च होगी। इसे 'सिल्वर' लुक के साथ टीज़ किया जा रहा है, हैंडसेट सिल्वर फिनिश के साथ आएगा। ओप्पो रेनो 12 प्रो पर्पल कलर में आया है। दोनों फोन में चमकदार फिनिश और ऊपरी बाएं कोने में एक अण्डाकार रियर कैमरा मॉड्यूल है।

ईयरबड्स भी होंगे लॉन्च

ओप्पो ने फोन के बारे में कोई अन्य जानकारी साझा नहीं की है। ओप्पो ने 44 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ ओप्पो एनको एयर 4 प्रो को भी टीज़ किया है। हालाँकि इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्च टाइमलाइन की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन इन्हें रेनो 12 लॉन्च में भी पेश किया जा सकता है।

दमदार होगा प्रोसेसर

बेस ओप्पो रेनो 12 मॉडल को मीडियाटेक डाइमेंशन 8250 SoC के साथ पेश किया जा सकता है, जबकि प्रो वेरिएंट में मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ चिपसेट होने की बात कही गई है। दोनों हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा होने की संभावना है।

Oppo Reno 12 Series के फीचर्स

ओप्पो रेनो 12 प्रो में 6.7 इंच 120Hz 1.5K डिस्प्ले और 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। इसमें 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर और 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर और 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 50-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर होने की उम्मीद है।