सिर्फ 25 हजार रुपये में मिल रहा 1.5 टन का स्प्लिट AC, धड़ाधड़ हो रही बिक्री

अगर आप भी AC खरीदने का बजट नहीं बना पा रहे हैं। तो यह खबर आपके बडे़ काम की हैं। दरअसल, इस एयर कंडीशनर पर 55 प्रतिशत की छूट दी जा रही है, इस डिस्काउंट के बाद आप हजारों रुपये बचा सकते हैं। बता दें कि अब आप महज 25 हजार में 1.5 टन का Split AC खरीद सकते हैं।

Split AC Discount Offer

अगर आप किफायती कीमत पर स्प्लिट एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट एयर कंडीशनर पर भारी छूट दे रहा है। अगर आप भी अपने घर में एयर कंडीशनर लगाने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको इस विकल्प के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आप काफी पैसे बचा सकते हैं.

किस एयर कंडीशनर पर मिल रहा है डिस्काउंट

जिस एयर कंडीशनर पर डिस्काउंट दिया जा रहा है उसका नाम LG 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट इन्वर्टर 5 इन 1 कन्वर्टिबल AC है। इस एयर कंडीशनर के लिए आपको सिर्फ 24,999 रुपये चुकाने होंगे। इस एयर कंडीशनर की वास्तविक कीमत की बात करें तो यह 55,990 रुपये है।

किन खासियतों से लैस है LG 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

5 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग: आप कूलिंग को 100% से 80%, 60% या 40% तक कम कर सकते हैं, और 110% तक बढ़ा सकते हैं. ड्युअल इन्वर्टर कम्प्रेसर: यह एनर्जी एफीशिएंसी को बेहतर बनाता है। एआई कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग: यह ऑटोमैटिक रूप से कूलिंग मोड को एडजस्ट करता है.

एयर फिल्ट्रेशन:

एंटी-वायरस सुरक्षा के साथ एचडी फ़िल्टर: यह हवा से धूल, बैक्टीरिया, वायरस और एलर्जी को हटा देता है। प्लाज्मा मास्टर आयोनाइज़र: यह हवा को शुद्ध करता है और गंध को कम करता है।

अन्य फीचर्स:

ओशन ब्लैक प्रोटेक्शन: यह AC को जंग से बचाता है. लो गैस डिटेक्शन: यह आपको गैस रिसाव के बारे में सचेत करता है. ऑटो क्लीन: यह फिल्टर को स्वचालित रूप से साफ करता है. 2-वे स्विंग: यह ठंडी हवा को पूरे कमरे में समान रूप से वितरित करता है.