महज 8,999 रुपये में मिल रहा 32 इंच का Smart LED TV

यह तो आप भी जानते हैं। बाजार में Smart LED TV के कई विकल्प उपलब्ध हैं। और आप इन विकल्पों में से अपना पसंदीदा विकल्प चुन सकते हैं, और अगर आप सस्ते में अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं। तो इस मौके को हाथ से न जाने दें...

Smart LED TV Discount

आज हम आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आए हैं जिसमें आप 32 इंच Smart LED TV को बेहद किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर आप भी इस ऑफर के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं। जानिए इस ऑफर में आपको कितनी बचत होने वाली है।

कौन सा है ये LED TV

हम जिस एलईडी स्मार्ट टीवी की बात कर रहे हैं उसका नाम Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV है। इस LED टीवी का साइज 32 इंच है। जिसकी मार्केट में काफी डिमांड है यह एलईडी टीवी फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है, इसलिए आप इसे ऑनलाइन अपने घर मंगवा सकते हैं।

क्या है खासियत

अगर बात की जाए खासियतों की तो इस स्मार्ट एलईडी टीवी में Linux ऑपरेटिंग सिस्टम, HD Ready 1366 x 768 Pixels रेजोल्यूशन, 20 W का साउंड आउटपुट, 60 Hz का रिफ्रेश रेट मिल जाता है जिसकी वजह से ये आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है

कितनी हैं कीमत:

अगर बात कीमत की जाए तो nfinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV को ग्राहक महज 8999 रुपये में घर ले जा सकते हैं. इसकी असल कीमत 16,999 रुपये है। आज ही दें ऑर्डर क्योंकि ऐसा मौका बार - बार नहीं मिलता हैं।

ऑफर

अगर आपने अपने पुरान टीवी को बेचकर नया स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान बना ही लिया तो आपको बता दें कि nfinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV पर 47 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे 8999 रुपये में खरीदा जा सकता है।