WhatsApp स्टेटस को लेकर आया बड़ा अपडेट

वॉट्सऐप यूजर्स के लिए हाल ही में WhatsApp स्टेटस को लेकर बड़ा अपडेट आया हैं। दरअसल, व्हाट्सएप पर स्टेटस फीचर काफी लोकप्रिय है। कुछ लोग तो हर दिन के रूटीन की तरह इसपर कुछ न कुछ स्टेटस जरूर लगाते हैं. तो आपके लिए एक खास फीचर आ रहा है। जानिए इस नए फीचर्स से जुड़ी पूरी जानकारी...

WhatsApp new feature

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लगातार नए फीचर्स पेश करता रहता है। व्हाट्सएप मैक यूजर्स के लिए एक फीचर ला रहा है जिसके तहत स्टेटस को डेस्कटॉप के जरिए भी शेयर किया जा सकेगा। एंड्रॉइड डिवाइस पर ऐसा फीचर लाने के बाद कंपनी ने मैक के लिए यह फीचर जारी किया है।

WhatsApp new feature for Mac

अब सामने आया है कि ऐप के लिए एक और खास फीचर मिलने वाला है। हाल ही में व्हाट्सएप यूजर्स को किसी भी लिंक्ड मोबाइल डिवाइस से स्टेटस अपडेट के जरिए फोटो, वीडियो, GIF, टेक्स्ट और वॉयस मैसेज शेयर करने की सुविधा दी गई थी।

ये फीचर कैसे काम करेगा

WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि आखिर यह फीचर कैसे काम करेगा। यह फीचर फिलहाल कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसे अन्य यूजर्स के लिए भी पेश किया जाएगा।

वॉट्सऐप स्टेटस में बदलाव

इसे मैक संस्करण 24.11.73 के नवीनतम बीटा में जारी किया गया है, इसके अलावा आपको बता दें कि हाल ही में व्हाट्सएप स्टेटस में बदलाव किया गया है। जहां पहले यूजर्स 30 सेकेंड का वॉयस मैसेज पोस्ट कर सकते थे, वहीं अब उन्हें 1 मिनट का वॉयस मैसेज पोस्ट करने की सुविधा दी गई है।

फेवरेट लोग दिखेंगे अलग से…

इसके अलावा व्हाट्सएप ने चैट के लिए एक और फीचर पेश किया है। पता चला है कि नए फीचर के तहत यूजर्स अपनी पसंदीदा चैट को एक अलग सेक्शन में रख पाएंगे। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को चैट में अलग से 'पसंदीदा' चैट फिल्टर मिलेगा।