Redmi के एक और सस्ते फोन की हुई एंट्री, फीचर्स देखकर हो जाएंगे खुश

अगर आप सस्ते फोन की तलाश में हैं तो आपका बता दें कि Redmi कंपनी ने एक बेहद कम कीमत वाला फोन भारतीय बाजार में पेश किया हैं। इस फोन का नाम Redmi A3x है। इस फोन में एक से बढ़कर एक खूबियां हैं. जानिए फोन के सभी फीचर्स और कीमत से जुड़ी पूरी जानकारी...

redmi a3x price launch

Redmi A3x लॉन्च हो गया है. कंपनी का ये लेटेस्ट मोबाइल A सीरीज़ का लेटेस्ट मॉडल है, इसमें Unisoc T603 मोबाइल प्रोसेसर मिलता है. साथ ही फोन में 3GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है. इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.71-इंच की स्क्रीन दी गई है, शाओमी रेडमी A3x एंड्रॉयड 14 पर काम करता है।

redmi a3x specifications

डुअल-सिम Redmi A3x एंड्रॉइड 14 पर आधारित MIUI 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है। इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है, और इसमें 6.71-इंच LCD स्क्रीन है। कंपनी ने Redmi A3x को ऑक्टा कोर Unisoc T603 चिपसेट से लैस किया है, जिसे 3GB रैम के साथ जोड़ा गया है।

redmi a3x features

Redmi A3x 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. बैटरी के तौर पर इस फोन में 5000mAh बैटरी के साथ 15W की चार्जिंग मिलती है. इस फोन में बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

redmi a3x का कैमरा

कैमरे के तौर पर इस Redmi A3x में आपको 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है। एक सेकेंडरी कैमरा भी उपलब्ध है। फोन में यूजर्स को वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है और इससे यूजर्स को बेहतरीन वीडियो कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

कितनी है कीमत?

Redmi A3x को पाकिस्तान में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत PKR 18,999 (लगभग 5,700 रुपये) है और यह स्मार्टफोन सिंगल 3GB+64GB रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। ग्राहक Redmi A3x को ऑरोरा ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और मूनलाइट व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।