13,000 रुपये के तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहा Google Pixel 8a, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

अगर आप भी किसी बेहतरीन फोन की तलाश में हैं। तो Google के लेटेस्ट Pixel 8a स्मार्टफोन की बिक्री आज से शुरू हो गई है। और अच्छी बात यह हैं कि इस फोन फोन को आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन पर 13,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। जानिए डिटेल में...

Google Pixel 8a Specifications

आपको बता दें कि Pixel 8a, Pixel 7a का ही अपग्रेड मॉडल है। और यह Pixel 8 और Pixel 8 Pro लाइनअप में शामिल हो गया है। कंपनी ने फोन को कई अलग-अलग कलर ऑप्शन में पेश किया है। आइए Pixel 8a की कीमत, स्पेसिफिकेशन से लेकर फोन पर मिल रहे खास डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानते हैं…

Pixel 8a की कीमत और ऑफर

कीमत की बात करें तो Pixel 8a के 128GB वैरिएंट की कीमत 52,999 रुपये हैं। ICICI बैंक कार्ड से खरीदने पर 4,000 बचा सकते हैं अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो कंपनी एक्सचेंज कीमत के साथ 9,000 रुपये का बोनस दे रही है। दोनों ऑफर्स को मिलाकर 13,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Google Pixel 8a के फीचर्स

Google के इस नवीनतम Pixel 8a में 120Hz रिफ्रेश रेट और 2,000 निट्स तक की अधिकतम ब्राइटनेस के साथ एक स्मूथ डिस्प्ले है। डिवाइस में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले है। डिवाइस कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है और एचडीआर को भी सपोर्ट करता है।

दमदार बैटरी और शानदार प्रोसेसर

यह स्मार्टफोन Google के Tensor G3 चिप के साथ टाइटन M2 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी LPDDR5x रैम से लैस है। Pixel 8a में 4492 एमएएच की बैटरी है और यह एंड्रॉइड 14 पर चलता है। स्मार्टफोन में सात साल के लिए एंड्रॉइड अपग्रेड और सात साल के लिए सिक्योरिटी पैच मिलेगा।

Google Pixel 8a कैमरा फीचर्स

यह स्मार्टफोन 64 MP प्राइमरी शूटर के साथ 13 MP अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ आता है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 13MP का फ्रंट कैमरा है। कैमरा कुछ एआई फीचर्स से भी लैस है जिसमें ग्रुप शॉट्स के लिए बेस्ट टेक, एडिटिंग के लिए मैजिक एडिटर और ऑडियो मैजिक इरेज़र फीचर शामिल हैं।