दिलों पर राज करने आ गया Hero का सबसे महंगा स्‍कूटर, शानदार लुक देख हो जाएं हैरान

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि युवाओं को टारगेट करते हुए हीरो ने अब अपने मौजूदा स्कूटर XOOM को नए जेट फाइटर ग्राफिक्स के साथ लॉन्च किया है। लेकिन इस स्कूटर के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। जानिए कीमत और फीचर्स से जुड़ी पूरी डिटेल...

Hero Xoom Combat Edition Launch:

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोक्रॉप ने अपने लोकप्रिय स्कूटर ज़ूम 110, कॉम्बैट एडिशन का नया संस्करण लॉन्च करके अपने स्कूटर प्रोफ़ाइल का विस्तार किया है। यह इस सेगमेंट के सबसे महंगे स्कूटरों में से एक है।

Hero Xoom price

नए Xoom एक स्टाइलिश स्कूटर है जो यूथ को टारगेट करता है। अगर Hero Xoom Combat Edition की कीमत की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 80,967 रुपये है। इस स्कूटर जेट फाइटर ग्राफिक्स के उतारा गया है। इसमें मैट शो ग्रे कलर आपको मिलेगा।

इंजन और पावर

नए एडिशन के जरिये कंपनी बिक्री में इजाफा करने की कोशिश करेगी। नए Xoom में 110.90 cc का एयरकूल्ड इंजन लगा है जो 8.05 bhp और 8.70 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी इस स्कूटर में 12 इंच के व्हील्स मिलते हैं इस स्कूटर में 190mm फ्रंट डिस्क ब्रेक और 130mm ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलेगी।

फीचर्स

नए एडिशन में नया डिजिटल स्पीडोमीटर मिलेगा जिसमें स्मार्टफोन को ब्लूटूथ के जरिये कनेक्ट कर सकते हैं। इसके साथ ही ग्लोव बॉक्स में मोबाइल फोन चार्ज करने के लिए एक USB पोर्ट भी मिलेगा स्कूटर का व्हीलबेस 1300mm, चौड़ाई 731mm लम्बाई 1881 और उंचाई 1118mm होगी।

तगड़ा होगा मुकाबला

हीरो ज़ूम का सीधा मुकाबला होंडा एक्टिवा, होंडा डियो और टीवीएस जुपिटर से होगा। हीरो ज़ूम को उन सवारों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है जो स्कूटर में पावर, स्टाइल और उन्नत सुविधाएँ चाहते हैं। यह स्कूटर युवाओं को टारगेट करता है। इसकी सवारी महिला और पुरुष दोनों कर सकते हैं।