Lava ने लॉन्च किया 50MP AI कैमरे वाला सस्ता 5G फोन, कीमत है सिर्फ इतनी

Lava ने भारत में 50 MP AI कैमरे वाला सस्ता 5G फोन लॉन्च किया है। और इसकी खास बात यह है कि अगर आपको फोन में कोई दिक्कत आती है तो आप अपने घर पर रिपेयरिंग के लिए टेक्नीशियन को फ्री में बुला सकते हैं। जानिए इस फोन की कीमत और फीचर्स से जूड़ी पूरी डिटेल...

Lava Yuva 5G Launch

आखिरकार लावा ने भारत में युवा 5जी लॉन्च कर दिया है, यह उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है जो लंबे समय से किफायती स्मार्टफोन की तलाश में हैं। । इस फोन को आप लावा की वेबसाइट के साथ-साथ अमेज़न से भी खरीद सकते हैं। लावा युवा 5G की कीमत और फीचर्स के बारे में जानिए...

Lava Yuva 5G के स्पेसिफिकेशन

Lava Yuva 5G में 6.52 इंच का LCD HD+ पैनल है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह स्मार्टफोन UNISOC T750 के साथ 4GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ आता है।

Lava Yuva 5G की बैटरी

Lava युवा 5G में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी है। डिवाइस एंड्रॉइड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। स्मार्टफोन एक एंड्रॉइड अपडेट और दो साल के सुरक्षा पैच के साथ आता है।

Lava Yuva 5G के कैमरा फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 50 MP AI प्राइमरी कैमरा के साथ 2 MP सेकेंडरी लेंस है। सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा है। फोन के कैमरे में पोर्ट्रेट, स्लो मोशन, टाइम लैप्स, ऑडियो नोट, मोशन फोटो, अल्ट्रा-रेजोल्यूशन, ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, एआई, प्रो, पैनोरमा जैसे कई कैमरा मोड हैं।

Lava Yuva 5G Price In India

लावा युवा 5G की कीमत 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट के लिए 9,499 रुपये से शुरू होती है। टॉप-एंड 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। कंपनी फोन में वारंटी के साथ “Free Service at Home” की सुविधा भी दे रही है।