Moto Edge 50 Fusion आज होगा लॉन्च, 5,000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

Motorola आज भारत में 5,000mAh बैटरी और शानदार कैमरे वाला नया फोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसकी कीमत भी काफी कम होगी। आइये इसके बारे में जानें।

Moto Edge 50 Fusion launch

भारत में Motorola आज यानी 16 मई 2024 को एक नया स्मार्टफोन मोटो एज 50 फ्यूजन लॉन्च करने जा रहा है। दोपहर में होने वाला लॉन्च इवेंट मोटोरोला के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव-स्ट्रीम होगा, लॉन्च से पहले फोन की कीमत और कुछ खास फीचर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

Moto Edge 50 Fusion की कीमत (संभावित)

इस फोन की कीमत भारत में 24,999 रुपये से शुरू हो सकती है। हालांकि, मोटोरोला ने अभी तक फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। फोन फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर स्मार्टफोन के लिए एक अलग पेज भी लाइव है।

Moto Edge 50 Fusion के फीचर्स (संभावित)

Motorola Edge 50 Fusion में 6.7 इंच फुल एचडी 3डी कर्व्ड पोलराइज्ड डिस्प्ले होने की उम्मीद है। डिवाइस 144Hz हाई रिफ्रेश रेट और 1,600 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस के साथ एक इमर्सिव विज़ुअल अनुभव प्रदान कर सकता है। डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ पेश किया जाएगा।

प्रोसेसर भी होगा दमदार

यह स्मार्टफोन लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 प्रोसेसर से लैस होगा, फोन 3 साल के ओएस अपग्रेड और चार साल के सिक्योरिटी अपडेट के साथ आ सकता है। एक्स्ट्रा सॉफ्टवेयर फीचर्स की बात करें तो फोन में मोटो कनेक्ट, मोटो सिक्योर, फैमिली स्पेस, पीसी सपोर्ट जैसे फीचर्स भी होंगे।

Moto Edge 50 Fusion के कैमरा फीचर्स

कैमरे की बात करें तो फोन में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल Sony-Lytia 700C प्राइमरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए डिवाइस में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। डिवाइस IP68 रेटिंग के साथ आएगा।