इस दिन लॉन्च होगा Moto G04s, जानिए कितनी होगी कीमत और फीचर्स

अगर आप मोटोरोला के फैन हैं और मोटोरोला के नए फोन का इंतजार कर रहे हैं तो एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें कि Moto G04s की लॉन्च डेट सामने आ गई है। और इस रिपोर्ट में यह भी जानकारी मिली हैं कि इस फोन में आपको AI कैमरा मिलेगा। जानिए कीमत के बारे में...

moto g04s launch

Moto G04s भारत में 30 मई को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट के जरिए डिवाइस के ज्यादातर फीचर्स का खुलासा कर दिया है। यूरोप में Moto G04s की कीमत EUR 119 (लगभग 10,700 रुपये) है, उम्मीद है कि भारतीय वेरिएंट की कीमत भी इतनी ही होगी।

moto g04s specifications

इस फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का होल-पंच डिस्प्ले होने की पुष्टि हुई है। इस फोन को लेकर कहा गया है कि इसे एंट्री लेवल सेगमेंट में पेश किया जाएगा। इसके यूरोपीय मॉडल में एचडी+ एलसीडी पैनल हो सकता है और भारतीय संस्करण में भी यही डिस्प्ले तकनीक होने की उम्मीद है।

moto g04s features

इसमें डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है। Moto G04s Unisoc T606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है, जिसे 4GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा, जिसे वस्तुतः 8GB और 64GB इन-बिल्ट स्टोरेज तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रॉइड 14 पर चलेगा और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो को सपोर्ट करेगा।

moto g04s cameras

इस फोन में सिंगल 50 मेगापिक्सल का AI-पावर्ड रियर कैमरा और LED फ्लैश होगा। यह फोन पोर्ट्रेट मोड और ऑटो नाइट विजन जैसे फीचर्स को सपोर्ट करेगा। इसमें कैमरा खोलने के लिए ट्विस्ट और फ्लैशलाइट चालू करने के लिए डबल ट्विस्ट जैसे मोटो जेस्चर को सपोर्ट करने की भी पुष्टि की गई है।

moto g04s की बैटरी

फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट में यह भी बताया गया है कि मोटो G04S चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, जिसमें टीज़र इमेज में ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और ऑरेंज होने का संकेत दिया गया है। इस स्मार्टफोन का वजन 178.8 ग्राम और मोटाई 7.99mm होगी। पावर के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।