तबाही मचाने आ रहा Motorola का ये धासूं फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानिए कितनी होगी कीमत

अगर आप भी कोई हाल ही में लॉन्च होने वाला फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो भारत में जल्द ही Motorola Edge 50 Ultra धूम मचाने आ रहा हैं। इस फोन के फीचर्स लुक देख कर आप हैरान हो जाओगे। जानिए कितनी होगी कीमत...

Motorola Edge 50 Ultra launch date

Motorola Edge 50 Ultra भारत में18 जून को लॉन्च होगा और फ्लिपकार्ट समेत अन्य प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा पहले से ही दुनिया भर के बाजारों में बेचा जा रहा है, इसलिए हम इसके स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन के बारे में पहले से ही जानते हैं।

Motorola Edge 50 Ultra: कैसा होगा डिजाइन?

कंपनी द्वारा जारी झलकियों के मुताबिक इस फोन के तीन मॉडल हो सकते हैं। इनमें से एक मॉडल असली लकड़ी के बैक के साथ आता है, जो काफी शानदार दिखता है। इस मॉडल का रंग हल्का सफेद है और इसके पीछे लकड़ी की बनावट है। तीन कैमरों को एक थोड़े उभरे हुए कैमरा मॉड्यूल में रखा गया है.

Motorola Edge 50 Ultra: Specs

Ultra मॉडल में 6.7 इंच की बड़ी और सुंदर OLED स्क्रीन है. इसकी स्पीड 144Hz तक जा सकती है. इस फोन में पानी की चिंता नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि यह पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है. यह वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, इसमें 4,500mAh की दमदार बैटरी है जो काफी चलती है.

Motorola Edge 50 Ultra: Camera

फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है. साथ ही, 64 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दूर की चीजों को भी करीब से ले सकता है. अल्ट्रावाइड लेंस से आप चौड़े नजारे की तस्वीरें ले सकते हैं यह फोन एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलता है साथ ही 16GB तक की रैम और 1TB तक की स्टोरेज मिलती है.

Motorola Edge 50 Ultra: कितनी होगी कीमत?

इस फोन की कीमत 31,999 रुपये है. यह एक मिड-रेंज फोन है और इसकी कीमत इसके फीचर्स के हिसाब से ठीक है. Ultra मॉडल की कीमत इससे काफी ज्यादा होने वाली है क्योंकि इसमें ज्यादा दमदार स्पेसिफिकेशन्स हैं. प्रीमियम फीचर्स को देखते हुए इसकी कीमत 40,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच में होगी.