बेहद सस्ते में मिल रहा OnePlus 11R, धड़ाधड़ खरीद रहे लोग

OnePlus लवर्स के लिए आज हम एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। अगर आप भी अपने बजट के अनुसार वनप्लस का फोन खरीदना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि OnePlus11R को अब आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। जानिए कैसे...

OnePlus 11R

क्या आप एंड्रॉइड फोन खरीदना चाहते हैं? Amazon पर आपके लिए शानदार डील है. वनप्लस 11आर एक विश्वसनीय मिड-रेंज फोन है, फिलहाल किसी बैंक ऑफर का लाभ नहीं उठाया जा सकता है लेकिन आप अपना पुराना फोन देकर नया फोन ले सकते हैं।

OnePlus 11R price

अगर आपने भी एक अच्छा फोन खरीदने का मन बना लिया है। तो हम आपको बता दें कि वनप्लस 11आर एक विश्वसनीय मिड-रेंज फोन है और यह अमेज़न पर 30,000 रुपये से कम कीमत पर उपलब्ध है। वेबसाइट पर इसकी कीमत 27,999 रुपये है और ध्यान दें कि अभी इस पर कोई छूट नहीं है।

OnePlus 11R Specs

वनप्लस 11आर काफी हद तक वनप्लस 11 जैसा दिखता है। इसका डिजाइन काफी अच्छा है और इसमें पीछे की तरफ मैट फिनिश है। इसकी स्क्रीन कर्व्ड है, जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आएगी, लेकिन हाथ में पकड़ने पर यह काफी स्टाइलिश लगती है। 11R में 6.74 इंच AMOLED स्क्रीन है।

OnePlus 11R Camera

बात अगर कैमरे की करें तो OnePlus 11R का मेन कैमरा काफी अच्छा है और आप आसानी से अच्छी फोटो ले सकते हैं. लेकिन, वाइड एंगल और क्लोज-अप फोटो लेने वाले कैमरे थोड़े कमजोर हैं. इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी है

Features of OnePlus 11R

इसका रेजोल्यूशन 1240 x 2772 पिक्सल है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है और आप इसकी स्क्रीन को बाहर सूरज की रोशनी में भी आसानी से देख सकते हैं क्योंकि इसकी ब्राइटनेस 1450 निट्स तक जा सकती है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर है जो काफी तेज है।