तहलका मचाने आ रहा OnePlus Nord CE, 5,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

अगर आप भी कोई हाल ही लॉन्च हुआ या लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं। और अगर आप कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहजे हैं तो वनप्लस जल्द ही भारत में 5,500mAh की बड़ी बैटरी वाला सस्ता फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। जानिए फीचर्स और कीमत...

OnePlus Nord CE 4 Lite Launch

इस बार कंपनी वनप्लस नॉर्ड CE 4 का लाइट मॉडल बाजार में लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में इस फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जिससे पता चलता है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

जल्द आ रहा है अपग्रेड मॉडल

आपको बता दें कि वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट को पिछले साल अप्रैल में पेश किया गया था, जिसका मतलब है कि लाइट मॉडल जल्द ही आएगा। लॉन्च किया जायेगा। एक साल से ज्यादा हो गया. इसलिए कंपनी जल्द ही इसका अपग्रेडेड मॉडल ला सकती है।

मिड-रेंज सेगमेंट में होगा लॉन्च

कहा जा रहा है कि कंपनी अपने लोअर मिड-रेंज सेगमेंट में फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Nord CE 4 को अप्रैल 2024 में पेश किया गया था और अब ऐसा लग रहा है कि Nord CE 4 Lite जल्द ही आ सकता है।

कितनी होगी OnePlus Nord CE 4 Lite की कीमत?

बता अगर कीमत की करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार भी कंपनी लाइट मॉडल को 20,000 रुपये से कम में लॉन्च कर सकती है। वनप्लस नोर्ड सीई 3 लाइट का लॉन्च प्राइस 19,999 रुपये है और अभी अमेजन पर ये फोन 17,499 रुपये की कम कीमत पर बिक रहा है।

OnePlus Nord CE 4 Lite के संभवित फीचर्स

OnePlus का ये फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट से लैस हो सकता है, जो 12 जीबी रैम सपोर्ट के साथ आएगा। और यह डिवाइस 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ आएगा।