Panasonic ने लॉन्च किया सबसे छोटा Mirrorless Camera, जानिए इसकी खासियत

अगर आप भी फोटोग्राफी के शौकीन हैं. और एक अच्छा कैमरा खरीदने की सोच रहा हैं। तो LUMIX S9 अब तक का सबसे हल्का और सबसे पोर्टेबल फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा है, जिसका वजन लगभग 403 ग्राम है। LUMIX S9 में 24.2-मेगापिक्सल का फुल-फ्रेम CMOS सेंसर है, जो LUMIX S5II के समान है

Panasonic LUMIX S9:

यह कैमरा LUMIX S सीरीज का अब तक का सबसे छोटा और हल्का फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा है. LUMIX S9 में 24.2-मेगापिक्सल का फुल-फ्रेम CMOS सेंसर है, बेहतर फोटो लेने के लिए इसमें फेज़ डिटेक्शन ऑटो-फोकस (PDAF) और तस्वीरों को धुंधला होने से बचाने के लिए एक्टिव इमेज स्टेबलाइजेशन दिया गया है.

Panasonic LUMIX S9 Price

LUMIX S9 अब तक का सबसे हल्का और सबसे पोर्टेबल फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा है, जिसका वजन लगभग 403 ग्राम है। LUMIX S9 चार रंगों - जेट ब्लैक, क्रिमसन रेड, डार्क ऑलिव और नाइट ब्लू में उपलब्ध है। LUMIX S9 बॉडी की कीमत 1,49,990 रुपये और 20-60mm लेंस वाले किट की कीमत 1,79,990 रुपये है।

30 सेकंड में ट्रांसफर होंगी तस्वीरें

इसके अतिरिक्त, पैनासोनिक ने iOS और Android स्मार्टफ़ोन के लिए LUMIX लैब ऐप भी लॉन्च किया है। यह ऐप फ़ोटो संपादित करना और साझा करना आसान बनाता है। इस ऐप से आप सिर्फ 30 सेकंड में कैमरे से फोटो अपने फोन में ट्रांसफर कर सकते हैं।

REAL TIME LUT function

LUMIX S9 को विशेष रूप से वीडियो और फोटो निर्माताओं को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है। इसकी एक खासियत अलग-अलग रंगों के फिल्टर को सीधे कैमरे में लगाना है। साथ ही इसकी स्क्रीन को फोल्ड भी किया जा सकता है

free-angle rear screen

जिससे हर एंगल से आसानी से फोटो या वीडियो बनाया जा सकता है. इसके अतिरिक्त, एक नया MP4 लाइट प्रारूप है जो विशेष रूप से सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसे LUMIX लाउंज, पूरे भारत में अधिकृत डीलरों और पैनासोनिक की D2C साइट पर बेचा जाएगा।