Noida की इन 7 जगहों पर पूरी रात चलती हैं पार्टी

दरअसल, घूमने के लिए बेहतरीन जगहों के मामले में नोएडा भी कम नहीं है। लेकिन कई लोग बिना एक भी पैसा खर्च किए बाहर जाना चाहते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि बाहर जाने पर आपके पैसे खर्च होंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। दिल्ली की तरह नोएडा में भी कुछ ऐसी जगहें हैं जहां आप फ्री में घूम सकते हैं।

नोएडा पब एक्‍सचेंज

नोएडा के सेक्टर 18 में पब एक्सचेंज एनसीआर का बेस्‍ट क्‍लब है। यह पहला ऐसा क्लब है, जो स्टॉक एक्सचेंज मॉडल पर आधारित है। बात अगर ड्रिंक की करें तो आपको यहां ड्रिंक्स में तरबूज पैशन फ्रूट मोजिटो, शर्ली टेम्पल जरूर ट्राय करे। यह क्‍लब दोपहर 12:30 से रात 11:55 बजे तक खुला रहता है।

ब्‍लू क्‍लब और लाउंज

नोएडा के सेक्टर 18 में ब्लू क्लब और लाउंज भी बनाया गया है। यहां आप अपने दोस्तों के साथ कॉकटेल पार्टी का मजा ले सकते हैं। अगर आप यहां आ रहे हैं तो यहां का मुगलई व्यंजन जरूर चखें। यहां दो लोग कुल 1800 रुपये में पूरी रात का मजा ले सकते हैं।

रूवेज़, नोएडा

नोएडा के सेक्टर 46 स्थित इस क्लब के लाउंज बार में आप लाइव मैच देख सकते हैं। भारतीय कथल गलौटी से लेकर जमैका जर्क चिकन तक, यहां मेनू में विभिन्न प्रकार के भोजन उपलब्ध हैं। यह क्लब दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक जनता के लिए खुला रहता है।

क्लब 44

क्लब 44 नोएडा के सर्वश्रेष्ठ क्लबों में से एक है। और अगर आप स्टूडेंट हैं तो आप यहां आसानी से जा सकते हैं। क्लब में स्टाइलिश फर्नीचर के साथ इनडोर और आउटडोर बैठने की व्यवस्था भी है। सेक्टर 44 स्थित इस क्लब में आप सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक मौज-मस्ती कर सकते हैं।

द आयरिश हाउस

नोएडा के सेक्टर 18 में बने इस क्लब में रंग-बिरंगी कांच की खिड़कियां आपको आकर्षित करेंगी। जो लोग विदेशी अनुभव चाहते हैं, उनके लिए यहां कॉन्टिनेंटल, यूरोपीय और अमेरिकी व्यंजन हैं यह क्लब दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक खुला रहता है। सप्ताह के किसी भी दिन यहां जाने का प्लान बनाएं।