Noida की इन 5 जगहों पर पूरी रात चलती है पार्टी, एंट्री भी बिलकुल फ्री

यह तो सभी जानते हैं कि नोएडा शहर अपनी नाइटलाइफ के लिए युवाओं के बीच मशहूर है। यहां कई ऐसे पब और रेस्टोरेंट हैं, जहां शाम होते ही युवाओं का जमावड़ा लगना शुरू हो जाता है। रात होते ही ये जगहें और भी रंगीन हो जाती हैं। तो आइए आपको बताते हैं नोएडा के बेहतरीन क्लबों के बारे में...

रूवेज़, नोएडा

जो लोग कॉकटेल पार्टियों के शौकीन हैं उनके लिए नोएडा का रूवेज खास जगह हो सकता है। नोएडा के सेक्टर 46 स्थित इस क्लब के लाउंज बार में आप लाइव मैच देख सकते हैं. साथ ही इसका इंटीरियर भी काफी आकर्षक है, यह क्लब लोगों के लिए दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक खुला रहता है।

फैट टाइगर

फैट टाइगर अपने रोमांचक मेनू आइटम के लिए लोकप्रिय हो रहा है। अगर आप खाने के शौकीन हैं तो आपको यहां जरूर जाना चाहिए। यहां का मेनू हाल ही में लॉन्च किया गया है जैसे पनीर टिक्का राइस बाउल, चिकन टिक्का राइस बाउल और चिकन पॉपकॉर्न राइस बाउल।

द आयरिश हाउस

जो लोग रात में डांस करने के शौकीन हैं उनके लिए द आयरिश हाउस की रात काफी रंगीन होती है। यह क्लब दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक खुला रहता है। सप्ताह के किसी भी दिन यहां जाने का प्लान बनाएं और नाइट लाइफ का मजा लें।

क्लब 44

क्लब 44 नोएडा के सबसे अच्छे क्लबों में आता है। अगर आप स्टूडेंट हैं तो आप यहां आसानी से जा सकते हैं। क्लब में स्टाइलिश फर्नीचर के साथ इनडोर और आउटडोर बैठने की व्यवस्था भी है। सेक्टर 44 स्थित इस क्लब में आप सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक मौज-मस्ती कर सकते हैं।

रूवेज़, नोएडा

अब जो लोग कॉकटेल पार्टियों के शौकीन हैं उनके लिए नोएडा का रूवेज खास जगह हो सकता है। यहां छत पर लगी कांच की छत इस जगह की खूबसूरती को और बढ़ा देती है। आपको यहां आकर हर्ब बेबी पोटैटो जरूर ट्राई करना चाहिए। यह क्लब दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक जनता के लिए खुला रहता है।