तहलका मचाने आ रहा Realme GT 6T, जानिए कीमत और खासियत

रियलमी जल्द ही गेमर्स के लिए एक दमदार फोन ला रहा है जिसमें खास तरह का कूलिंग सिस्टम होगा जो हेवी गेमिंग के दौरान भी फोन को ठंडा रखेगा। आइये इसके बारे में जानें...

Realme GT 6T Launch

Realme अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme GT 6T लॉन्च करने की तैयारी में है, जो गेमर्स और भारी उपयोगकर्ताओं को शीर्ष प्रदर्शन और मजबूत सुविधाएँ प्रदान करेगा। Realme ने लॉन्च से पहले फोन के कुछ खास फीचर्स से भी पर्दा उठाया है। जानिए पूरी जानकारी डिटेल में...

Realme GT 6T Launch Date

आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन भारत में 22 मई को लॉन्च किया जाएगा। अब Realme ने स्मार्टफोन के साथ Realme बड्स एयर 6 के लॉन्च की भी घोषणा की है। बताया जा रहा है कि GT 6T, GT Neo 6 SE का रीब्रांडेड मॉडल होगा, जिसे कुछ समय पहले चीन में लॉन्च किया गया था।

Innovative VC Cooling System

Realme GT 6T के अगले हाइलाइट फीचर की बात करें तो इसमें इनोवेटिव VC कूलिंग सिस्टम मिलने वाला है, कहा जा रहा है कि इस फोन में पहला सबसे बड़ा डुअल वीसी कूलिंग सिस्टम है, जिसमें 9-लेयर कूलिंग डिजाइन है। भारी गेमिंग के दौरान या सीधी धूप में भी डिवाइस ठंडा रहेगा।

120W SuperVOOC Charger

Realme GT 6T 120W SuperVOOC चार्जर के साथ फास्ट चार्जिंग भी प्रदान करता है। फोन में 5,500mAH की बड़ी बैटरी मिलने वाली है जिसे आप फास्ट चार्जिंग की मदद से मिनटों में चार्ज कर सकते हैं। फीचर्स के मामले में यह फोन कई फ्लैगशिप फोन को टक्कर दे सकता है।

गेमर्स और हैवी यूजर के लिए बेस्ट

कुल मिलाकर, Realme GT 6T शीर्ष प्रदर्शन, नवीन कूलिंग तकनीक और तेज़ चार्जिंग क्षमताओं के साथ गेमर्स और भारी उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे अच्छा फोन होने जा रहा है। उम्मीद है कि Realme GT 6T में वे सभी सुविधाएं होंगी जो आज एक आधुनिक स्मार्टफोन उपयोगकर्ता चाहता है।