Realme के इस फोन की रिकॉर्ड तोड़ हुई डिमांड, कंपनी ने खुश होकर कर दिया बड़ा ऐलान

Realme GT सीरीज का नया फोन Realme GT 6T पिछले हफ्ते लॉन्च हुआ था। इस फोन की पहली सेल 29 मई को रखी गई है, फोन की शुरुआती सेल 28 मई को घोषित की गई है। यह फोन एक शक्तिशाली चिपसेट, सुपर-फास्ट चार्जिंग और अपने सेगमेंट में सबसे बड़े वीसी कूलिंग सिस्टम के साथ आता है।

realme gt 6t

इस फोन को लेकर लोग कितने उत्साहित हैं इसका अंदाजा नोटिफिकेशन से लगाया जा सकता है। कंपनी द्वारा एक्स पर जारी एक पोस्ट से पता चला है कि लॉन्च से पहले 500,000 से अधिक लोगों ने फोन के लिए 'नोटिफाई मी' बटन दबाया था। रियलमी ने पोस्ट में लिखा कि इस नंबर ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

realme gt 6t specifications

रियलमी ने शनिवार को अहमदाबाद में अपने फ्लैगशिप स्टोर पर एक विशेष पॉप-अप इवेंट आयोजित किया था, जिसमें आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस का एक्सक्लूसिव फर्स्ट लुक पेश किया गया था। चिलचिलाती गर्मी के बावजूद 600 से ज्यादा पंखे स्टोर पर आए, जिससे साबित हुआ कि जीटी 6टी का कितना क्रेज है।

realme gt 6t features

Realme ने 28 मई से Amazon पर GT 6T के लिए अर्ली एक्सेस सेल की घोषणा की है। सेल दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक सीमित समय के लिए चलेगी, जिससे लोगों को बढ़ती मांग के साथ डिवाइस खरीदने का एक और मौका मिलेगा।

realme gt 6t battery

ये फोन शक्तिशाली चिपसेट, सुपर-फास्ट चार्जिंग और सेगमेंट में सबसे बड़े वीसी कूलिंग सिस्टम के साथ आते हैं। रियलमी ने आने वाले पहले 150 लोगों को मिस्ट्री बॉक्स दिए, जबकि पहले 10 भाग्यशाली ग्राहकों को एक विशेष 'रियलमीओ' लेगो बॉक्स और स्क्रैच कार्ड दिए गए।

लेटेस्ट ऑफर्स

पॉप-अप इवेंट एक ज़बरदस्त सफलता थी, जिसमें GT 6T उपकरणों का पूरा स्टॉक पूरी तरह से बिक गया। इस जबरदस्त रिस्पॉन्स से साफ पता चलता है कि रियलमी के लेटेस्ट ऑफर्स को लेकर लोगों का क्रेज कितना है।