Redmi ने लॉन्च किया शानदार डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी, जानें क्या हैं कमाल के फीचर्स

अगर आप भी कम कीमत में कोई अच्छा सा स्मार्ट टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो हाल ही में Redmi ने ये धांसू डिस्प्ले वाला Smart TV लॉन्च किया हैं। इस स्मार्ट टीवी की कीमत भी बेहद कम हैं। इस टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले और बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए विविड पिक्चर इंजन है।

Smart TV Under 12k:

Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने भारत में अपने 32-इंच Redmi स्मार्ट टीवी का नया वर्जन लॉन्च किया है। यह 10,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच कीमत वाले टीवी की श्रेणी में आता है। यह पिछले साल के मॉडल का अपग्रेडेड वर्जन है।

Redmi Smart Fire TV 2024 price

Redmi स्मार्ट फायर टीवी 32 2024 की कीमत 11,999 रुपये है और यह 11 जून से Xiaomi वेबसाइट, Amazon और Flipkart पर उपलब्ध होगा। इस पर ₹1,000 का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Redmi Smart Fire TV 2024 Specs

Redmi Smart Fire TV 2024 की बॉडी पिछले मॉडल के मुकाबले बेहतर दिखती है। इसके चारों ओर पतले मेटल बेजल्स हैं, यह टीवी किसी शक्तिशाली प्रोसेसर पर नहीं चलता है, बल्कि सामान्य क्वाड-कोर प्रोसेसर और माली जी31 एमपी2 जीपीयू ग्राफिक्स के साथ आता है। साथ ही इसमें 1GB रैम और 8GB स्टोरेज है,

साउंड भी जबरदस्त

Redmi Smart Fire TV में FireTV OS 7 है, जिस पर 12,000 से ज्यादा ऐप्स चल सकते हैं। इसमें 10W के दो स्पीकर हैं जो कुल 20W का साउंड देते हैं। यह डॉल्बी ऑडियो, DTS-HD और DTS वर्चुअल:X को भी सपोर्ट करता है।

मिलता है Alexa बटन

इसके रिमोट में एक खास Alexa बटन है, जिसे दबाने पर सीधे Alexa चालू हो जाती है. साथ ही, रिमोट में कुछ लोकप्रिय OTT ऐप्स के बटन भी हैं, जिससे जल्दी से ऐप खोला जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड WiFi, Miracast, दो USB 2.0 पोर्ट, AirPlay, Bluetooth 5.0 और HDMI पोर्ट मिलते हैं.