लॉन्च हुई Samsung Galaxy Ring, 3 कलर ऑप्शन और मिलेंगे ये फीचर्स

सैमसंग ने गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट में गैलेक्सी रिंग पेश किया है। इस नई रिंग को Galaxy Watch7 और Galaxy Watch Ultra के साथ लॉन्च किया गया है। इस अंगूठी को विशेष रूप से स्वास्थ्य और फिटनेस को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। जानिए इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से -

Samsung Galaxy Ring Features:

सैमसंग ने पेरिस में अपने गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट में गैलेक्सी रिंग को पेश किया है। इस नई रिंग को Galaxy Watch7 और Galaxy Watch Ultra के साथ लॉन्च किया गया है। इस अंगूठी को विशेष रूप से स्वास्थ्य और फिटनेस को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है।

कब और कैसे खरीदें?

गैलेक्सी रिंग को कुछ देशों में आज यानी 10 जुलाई से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। अन्य सभी स्थानों पर यह 24 जुलाई से उपलब्ध होगा। यह तीन रंग विकल्पों - टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर, टाइटेनियम गोल्ड में आएगा और आकार के आधार पर कुल नौ आकारों में उपलब्ध होगा।

Galaxy Ring में क्या खास है?

यह रिंग सैमसंग हेल्थ ऐप के साथ काम करती है और आपकी नींद की आदतें, दिल की धड़कन जैसी कई जानकारी देती है। यह रिंग टाइटेनियम से बनी है और पानी में भी खराब नहीं होगी। एक बार चार्ज करने पर यह 7 दिन तक चल सकता है। यह अंगूठी बहुत ही हल्के वजन की है।

Samsung की खासियत

सैमसंग की खास AI तकनीक आपकी हेल्थ रिपोर्ट तैयार करती है। यह रिपोर्ट आपको बताएगी कि आप शारीरिक और मानसिक रूप से कितने फिट हैं। यह आपके दिल की धड़कन पर भी नजर रखता है और जरूरत पड़ने पर अलर्ट भी देता है। अगर आप फिटनेस फ्रीक हैं तो यह अंगूठी आपके लिए बहुत अच्छी है।

आसानी से कर सकते हैं कंट्रोल

इस रिंग से आप अपने गैलेक्सी फोन को भी नियंत्रित कर सकते हैं, जैसे कॉल प्राप्त करना या अलार्म बंद करना। अगर आपकी अंगूठी कहीं खो जाती है तो यह अंगूठी उसे ढूंढने में भी मदद करेगी इस स्मार्ट रिंग की कीमत 399 अमेरिकी डॉलर (भारतीय रुपये में लगभग 33,000 रुपये) है। यह अंगूठी स्टाइलिश है