Samsung ने अपनी नई स्मार्टवॉच की लॉन्च, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सब कुछ

Samsung ने अपनी नई Galaxy Watch 7 सीरीज पेश कर दिया हैं। कंपनी ने दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं, जिनके नाम Galaxy Watch 7 और Galaxy Watch Ultra हैं। दोनों नई घड़ियाँ उन्नत गैलेक्सी एआई की मदद से आपके संपूर्ण स्वास्थ्य का ख्याल रखेंगी। आइए आपको इनके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy Watch 7 Series Features:

गैलेक्सी वॉच 7 आपको अपने स्वास्थ्य को बेहतर ढंग से समझने में मदद करेगी। यह 100 से अधिक वर्कआउट को ट्रैक कर सकता है। आप अपनी व्यायाम की आदत बना सकते हैं और वास्तविक समय में अपने प्रदर्शन की जांच कर सकते हैं। बॉडी कंपोजिशन फीचर आपकी फिटनेस और स्वास्थ्य के बारे में पूरा डेटा देता है

हेल्थ पर पूरी नजर रखेगी ये वॉच

गैलेक्सी वॉच 7 में नींद का विश्लेषण करने के लिए एफडीए द्वारा अनुमोदित स्लीप एपनिया सुविधा है। इसमें इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम (ईसीजी) और रक्तचाप (बीपी) की निगरानी भी शामिल है। इसके अलावा, आप उन्नत ग्लाइकेशन अंत उत्पादों को ट्रैक करके अपने चयापचय स्वास्थ्य का अंदाजा लगा सकते हैं।

परफॉर्मेंस

3nm प्रोसेसर वाली यह वॉच तेज और बेहतर परफॉर्मेंस देती है। इसमें सटीक स्थान ट्रैकिंग के लिए दोहरी-आवृत्ति GPS प्रणाली है। आप वॉच को विभिन्न बैंड और घड़ी के चेहरों के साथ अनुकूलित कर सकते हैं सजेस्टेड रिप्लाई, डबल पिंच जेस्चर और सैमसंग वॉलेट जैसे फीचर्स आपकी सुविधा को बढ़ाती हैं।

दो मॉडल और कई रंग

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 7 दो साइजों - 40mm (ग्रीन और क्रीम) और 44mm (ग्रीन और सिल्वर) में उपलब्ध है. गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा में ज्यादा सुरक्षा के लिए कुशन डिजाइन, टाइटेनियम ग्रेड 4 फ्रेम और 10ATM वाटर रेसिस्टेंस दिया गया है. ये खास वर्कआउट्स ट्रैक करने में मदद करती है,

कब मिलेगी?

गैलेक्सी वॉच 7 पहली ऐसी एंड्रॉयड स्मार्ट वॉच हैं जो Wear OS 5 पर चलती हैंसैमसंग कनेक्टेड इकोसिस्टम गैलेक्सी रिंग के साथ पेयर करने पर हेल्थ एनालिसिस को और भी बेहतर बनाता है. दोनों ही स्मार्टवॉच 24 जुलाई से सभी के लिए खरीदने के लिए उपलब्ध हो जाएंगी.