110 फीट की ऊंचाई से देखें नैनीताल-अल्मोड़ा के खूबसूरत नजारे

अगर आपने अपने दोस्तों के साथ ये अपने पार्टनर के साथ नैनीताल घूमने का प्लान बना लिया हैं। तो आपको बता दें कि आप नैनीताल-अल्मोड़ा के सुंदर नजारे 110 फीट की ऊंचाई से देखें। यहा से आप दूर - दूर तक की सूंदरता को निहार सकते हैं।

नैनीताल-अल्मोड़ा के सुंदर नजारे

माउंटेन मैजिक एडवेंचर पार्क के मालिक अश्विन चौधरी ने बताया कि उनके पार्क का मुख्य आकर्षण 360 डिग्री टावर है. इसकी सवारी रोमांच से भरी होती है. यह लोगों को अधिक ऊंचाई पर ले जाता है और उन्हें नैनीताल और उसके आसपास के खूबसूरत नज़ारे दिखाता है।

Adventure in Nainital

उत्तराखंड के सरोवर नगरी नैनीताल में स्थित माउंटेन मैजिक एडवेंचर पार्क में साहसिक प्रेमियों के लिए कई साहसिक खेल उपलब्ध हैं। अगर आप भी नैनीताल घूमने का प्लान बना रहे हैं तो स्नो व्यू में स्थित माउंटेन मैजिक एडवेंचर पार्क में खूबसूरत नजारों के बीच आनंद ले सकते हैं।

Tower 360 of Nainital

पार्क का मुख्य आकर्षण यहां लगा 360 डिग्री टावर है। इसके साथ ही यह देश का पहला टावर है, जो लोगों को 110 फीट की ऊंचाई पर ले जाता है और हिमालय के साथ-साथ नैनीताल, अल्मोडा की खूबसूरत पहाड़ियों का भी दर्शन कराता है। ये राइड सिर्फ 3 मिनट की होती है, जिसका किराया 250 रुपये है.

पर्यटक करते हैं बेहद एंजॉय

नैनीताल घूमने आईं पर्यटक वनिका का कहना है कि उन्हें 360 की सवारी बहुत पसंद आई. उन्होंने पहली बार इस तरह का एडवेंचर किया है. उन्होंने बताया कि टावर के ऊपर जाने के बाद जो नजारा दिखा वह बेहद खूबसूरत था. उन्होंने ऊपर से नैनीताल और उसके आसपास के खूबसूरत नज़ारे देखे।

Snow View of Nainital

पार्क का मुख्य आकर्षण 360 डिग्री टावर है। इसकी सवारी रोमांच से भरी होती है. यह लोगों को अधिक ऊंचाई पर ले जाता है और उन्हें नैनीताल और उसके आसपास के खूबसूरत नज़ारे दिखाता है। आप टावर में सवारी के दौरान वीडियो शूट करने के लिए अपने ड्रोन से भी काम ले सकते हैं।