कंपनी OnePlus Open खरीदने पर देगी ये खास चीज, लेना चाहते हैं तो जल्दी करें बुक

जानकारी के लिए आपको बता दें कि वनप्लस ने पिछले साल अक्टूबर में भारत में वनप्लस ओपन फोन 1,39,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। यह फोन दो रंगों एमराल्ड डस्क और वोयाजर ब्लैक में आता है। खबरों के मुताबिक अब इस फोन पर कुछ खास डिस्काउंट या डील मिल सकती है।

OnePlus Open Deal

अगर आप वनप्लस ओपन फोन खरीदते हैं, तो आपको एक मुफ्त वनप्लस वॉच 2 भी मिलती है। आप 30 जून से पहले फोन ऑर्डर करते हैं, तो आपको ₹ की वनप्लस वॉच 2 मिलेगी। 27,999 मुफ़्त। साथ ही आप JioPlus पोस्टपेड प्लान के साथ ₹15,000 तक का लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं।

OnePlus Open के बारे में

फोल्डेबल फोन होने के बावजूद वनप्लस ओपन काफी पतला और स्लिम है। मुड़ने पर, एमराल्ड डस्क कलर वेरिएंट 11.7 मिमी मोटा है, जबकि वॉयेजर ब्लैक कलर वेरिएंट 11.9 मिमी मोटा है। खोलने पर यह और भी पतला हो जाता है, एमराल्ड डस्क वाला 5.8 मिमी और वॉयेजर ब्लैक वाला 5.9 मिमी वाला है।

OnePlus Open Display

फोन के सामने की तरफ, 7.82 इंच की बड़ी और फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले है यह डिस्प्ले बहुत ज्यादा चमकदार है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2440 x 2268 पिक्सल है, जो बहुत ही शार्प और क्रिस्प तस्वीर देता है. फोन को बंद करने पर भी सामने एक छोटी डिस्प्ले होती है, यह 6.31 इंच की है

OnePlus Open Camera

OnePlus Open में तीन रियर कैमरे हैं - 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, जो सोनी के लेटेस्ट "पिक्सल स्टैक्ड" सेंसर के साथ आता है. साथ ही, इसमें OIS भी है, जो फोटो खींचते वक्त हाथ हिलने पर भी अच्छी फोटो लेने में मदद करता है. इसके अलावा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है

OnePlus Open Battery

यह फोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर चलता है जिसे खास तौर से OnePlus के लिए OxygenOS 13.2 बनाया गया है. इसमें 4,805 mAh की दमदार बैटरी है जो बहुत जल्दी चार्ज हो जाती है. यह सिर्फ 42 मिनट में 1 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है फोन के साथ चार्जर भी आता है.