Delhi की ये 5 जगहें रात 10 बजे के बाद हो जाती हैं बेहद रंगीन

दिल्ली अपनी बेहतरीन नाइटलाइफ़ के लिए बहुत मशहूर है, अगर आप दोस्तों के साथ शुक्रवार की रात या शनिवार की रात का आनंद लेना चाहते हैं, तो दिल्ली में इन 5 विकल्पों को चुन सकते हैं। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

द इलेक्ट्रिक रूम

दिल्ली का इलेक्ट्रिक रूम आज दिल्ली के सबसे अच्छे क्लबों में से एक बन गया है। यहां की नाइटलाइफ़ आपको गोवा जैसा एहसास दिलाएगी। बिजली और संगीत इस जगह के आकर्षण को और भी बढ़ा देगा। इस क्लब में आपको कई तरह के कॉकटेल और मॉक-टेल भी देखने को मिलेंगे। यहां आप पूरी रात एन्जॉय कर सकते हैं।

लिट बार और रिस्टोरेन्ट, जीके-3

यदि आप ग्रेटर कैलाश 3 में रहते हैं, तो आप इस रोशनी वाले बार और रेस्तरां से परिचित होंगे। आप यहां स्मोकी बार और ग्रिल का भी आनंद ले सकते हैं। यहां का कॉन्टिनेंटल और इटैलियन खाना बेहद स्वादिष्ट माना जाता है। यहां 'गोट पनीर बॉल्स' और 'पोर्क बेली बाओ' का स्वाद लेना न भूलें।

क्लब बीडब्ल्यू

पार्टी करने के लिए इससे बेहतर जगह कोई नहीं हो सकती. क्लब बीडब्ल्यू में आपको लोगों की अच्छी भीड़ देखने को मिलेगी। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो भोजन के साथ-साथ एक मजेदार डीजे पार्टी का आनंद लेना चाहते हैं, तो आप इस क्लब का रुख कर सकते हैं।

प्लेबॉय क्लब न्यू दिल्ली

यह जगह पार्टी करने के लिए भी एक बेहतरीन जगह है। प्लेबॉय क्लब जगह लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. आमतौर पर आपको क्लब में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलेगी. यहां आप रात 3 बजे तक पार्टी कर सकते हैं। चाहे स्वादिष्ट खाना हो, मजेदार संगीत हो, यह जगह हर किसी के लिए बेस्ट है।

द हॉन्ग कॉन्ग क्लब

अगर आप विदेशी खाने-पीने का मजा लेना चाहते हैं तो हांगकांग क्लब का मजा ले सकते हैं। 5 स्टार माहौल के साथ-साथ आप यहां एक मजेदार पार्टी में भी शामिल हो सकते हैं। ये जगह आपको जरूर डांस करने पर मजबूर कर देगी। यहां आप हर तरह के खाने का मजा भी ले सकते हैं.