NCR की ये 5 जगहें पेरिस से नहीं हैं कम

गुरुग्राम को कौन नहीं जानता, यहां की वाइब ऐसी है कि लोगों को विदेश में घूमने का फील करा देती है। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताते हैं जहां से गुरुग्राम का नजारा अलग ही दिखता है। ये जगहें पार्टनर के साथ घूमने के लिए भी बहुत अच्छी मानी जाती हैं।

गुरुग्राम में एयर सफारी के बारे में

गुड़गांव के सेक्टर 58 में फ्लाईबॉय एयरो पार्क है, जहां आप एयर सफारी कर सकते हैं। इसमें हेलीकॉप्टर जैसी सफारी होती है, जिसमें यात्री को अंदर बैठाया जाता है और पायलट सवारी को उठाता है। इस सफारी की कीमत 1599 रुपये प्रति व्यक्ति है।

ट्रेजर हंट का भी लें पूरा मजा

गुरुग्राम के वॉटर बैंक्स आइलैंड रिजॉर्ट में आप रॉक क्लाइंबिंग, वैली क्रॉसिंग, एयर राइफल शूटिंग, बर्मा ब्रिज, फ्लाइंग ट्रैपेज़ जैसी गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं। यहां पिकनिक पैकेज के लिए कीमत 1,000 रुपये और शिकार ट्रैक के लिए 500 रुपये प्रति व्यक्ति है।

गुरुग्राम में आइस स्केटिंग

जब रोमांटिक आउटिंग की बात आती है तो आप यहां एडवेंचर का मजा भी ले सकते हैं। आइस स्केटिंग का मजा लेने के लिए अपने पार्टनर के साथ एंबिएंस मॉल जरूर जाएं। अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए इससे बेहतर कोई जगह नहीं है। यहां कीमत वीकेंड पर 499 रुपये और वीकेंड पर 699 रुपये है।

क्लब्स का भी लें पूरा मजा

अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी मजेदार जगह की तलाश में हैं तो आप यहां के कुछ मशहूर क्लबों में जा सकते हैं। वेपर बार एक्सचेंज से लेकर मैनहट्टन ब्रूअरी और बार एक्सचेंज तक के क्लबों में जोड़े सबसे ज्यादा आते हैं। वेपर बार एक्सचेंज- सेक्टर 29, यहां बुकिंग कीमत 1600 रुपये है।

लंच का ले सकते हैं मजा

कपल्स के लिए शहर में कुछ मज़ेदार रेस्तरां हैं जहाँ आप दोनों रोमांटिक लंच पर सकते हैं। थाई पवेलियन और इंप्रोमेप्टु भी अच्छा विकल्प है। थ्रीसिक्सटीन द ओबेरॉय में बुकिंग करने पर आपको 5,500 रुपये खर्च करने होंगे, जबकि DLF गैलेरिया फेज 4 में सकल द माउंटेन कैफे की कीमत 1,200 रुपये है।