ये हैं Noida के 5 बेहतरीन नाइट क्लब, दोस्तों के साथ फ्री में कर सकते हैं एंट्री

अगर आप भी दोस्तों के साथ रात भर एन्जॉय करना चाहते हैं। तो हम आपको नोएडा के 5 ऐसे नाइट क्लबों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप खूब एन्जॉय कर सकते हैं। चाहे दोस्तों के साथ घूमना हो या अपने पार्टनर के साथ पार्टी करना हो, यह जगह आपको बिल्कुल खास महसूस कराती है। जानिए पूरी डिटेल..

बैरक 62 द गैस्ट्रो पब

जैसा कि नाम से पता चलता है, पब का अंदरूनी हिस्सा काफी अनोखा है और आपको जेल बैरक के अंदर बैठने का अनुभव देता है। नोएडा के अधिकांश पबों की तरह आप इस जगह पर भी मौज-मस्ती कर सकते हैं।

स्काईहाउस

स्काईहाउस में छत पर बैठने की व्यवस्था है जो आपको इसके विशाल सेटअप में शाम की हवा का आनंद लेने देती है। अगर आप दोस्तों के साथ एक मजेदार शाम की तलाश में हैं, तो यह पार्टी करने की जगह है। आपको बार में कुछ बेहतरीन माल्ट भी मिलेंगे।

मैंने न्यूटन को बर्खास्त कर दिया

यह अंग्रेजी पब और बार बमुश्किल एक साल पुराना है, लेकिन नोएडा में एक परफेक्ट नाइट आउट के लिए पहले से ही एक पसंदीदा स्थान है। आरामदायक और आलीशान बैठने की व्यवस्था, साथ ही बड़ी खिड़कियां जो आपको पांचवीं मंजिल से शहर का अच्छा दृश्य दिखाती हैं, इसके आकर्षक माहौल को बढ़ाती हैं।

द आयरिश हाउस

आयरिश हाउस नोएडा के सबसे लोकप्रिय क्लबों में से एक है। यहां की रंग-बिरंगी कांच की खिड़कियां आपको बेहद आकर्षित करेंगी। आप सप्ताह के किसी भी दिन दोस्तों के साथ आयरिश हाउस क्लब का आनंद ले सकते हैं।

फैट टाइगर

फैट टाइगर नोएडा में एक त्वरित सेवा रेस्तरां श्रृंखला है, जो अपने रोमांचक मेनू आइटम के लिए लोकप्रिय हो रही है। इसके 22 शहरों में 50 से अधिक आउटलेट हैं। अगर आप खाने के शौकीन हैं तो आपको यहां जरूर जाना चाहिए। यहां का मेनू हाल ही में लॉन्च किया गया है,