ये हैं 32 इंच में आने वाले बेहतरीन Smart TV, अच्छी पिक्चर क्वालिटी और मिलेंगे दमदार फीचर्स

मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन Smart TV माना जाता है। आजकल बाजार में 32 इंच के कई स्मार्ट टीवी उपलब्ध हैं। अगर आप अपने घर के लिए नया TV लेने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको LG, MI जैसे पॉपुलर ब्रांड्स के 32 इंच स्मार्ट टीवी के बारे में बताएंगे। इनकी कीमत 20 हजार रुपये से भी कम है।

LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV

यह TV अच्छी तस्वीर क्वालिटी (HD रेजोल्यूशन) के साथ आता है. इसमें स्मार्ट फीचर्स हैं, इस TV में 32 इंच की डिस्प्ले और 1366 x 768 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है. ये वाई-फाई, ब्लूटूथ, एचडीएमआई और यूएसबी सपोर्ट के साथ आती है. अमेजन पर इसकी कीमत 15,989 रुपये है.

MI 80 cm (32 inches) A Series HD Ready Smart Google TV

यह Mi TV भी HD रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है और शानदार तस्वीरें प्रदर्शित करता है। इसमें Google TV बिल्ट-इन है, जिससे आप आसानी से ऐप्स, गेम्स और ऑनलाइन मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। Google Assistant की मदद से आप टीवी को अपनी आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं। इसी कीमत 13,499 रुपये हैं।

TOSHIBA 80 cm (32 inches) V Series HD Ready Smart Android LED TV

यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इसमें गूगल असिस्टेंट भी है, जो आवाज से कंट्रोल होता है. 20W साउंड आउटपुट के साथ शानदार आवाज का भी लुत्फ उठा सकते हैं. अमेजन पर तोशीबा के इस टीवी की कीमत 13,499 रुपये है.

Samsung 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV

यह TV (HD रेजोल्यूशन ) के साथ आता है और अच्छी तस्वीर क्वालिटी देता है. इसमें भी कई ऐप्स और ऑनलाइन कंटेंट देखने की सुविधा मिलती है. इसमें 32 इंच की डिस्प्ले 60 Hz रिफ्रेश रेट और 1366 x 768 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है. अमेजन पर सैमसंग का यह टीवी 15,240 रुपये में मिल रहा है.

Kodak 80 cm (32 inches) 9XPRO Series HD Ready Certified Android LED TV

Kodak के इस एंड्रॉइड स्मार्ट TV की कीमत बेहद कम हैं। इसमें कई ऐप्स, गेम्स और ऑनलाइन कंटेंट देखने की सुविधा है। क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इस टीवी में दो HDMI पोर्ट, दो USB पोर्ट और Wi-Fi की सुविधा है। इसे आप Amazon से 10,490 रुपये में खरीद सकते हैं।