ये प्लेटफॉर्म Refurbished स्मार्टफोन खरीदने के लिए हैं बेस्ट

रिफर्बिश्ड फोन नए फोन की तुलना में अधिक किफायती होते हैं, रीफर्बिश्ड फोन पूरी तरह से परीक्षण और रीफर्बिशमेंट प्रक्रियाओं से गुजरते हैं, जिससे वे नए स्मार्टफोन की तरह दिखें और काम करें। हम आपके रीफर्बिश्ड फोन शॉपिंग अनुभव बेहतर बनाने के लिए कुछ प्लेटफॉर्म ऑप्शन लेकर आए हैं।

रिफिट ग्लोबल

रिफिट ग्लोबल एक रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन स्टार्टअप है। रिफिट ग्लोबल का हर स्मार्टफोन 47 पॉइंट्स से होकर गुजरता है और 6 महीने की डोरस्टेप वारंटी प्रदान करता है। ReFit 70% तक की छूट पर स्मार्टफोन प्रदान करता है, iPhone की कीमत मात्र 8,999 रु. से शुरू होती है।

कैशिफाई

कैशिफाई, एक लोकप्रिय ऑनलाइन बाज़ार, पुराने फोन और विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को खरीदने और बेचने में अपने शानदार अनुभव के लिए प्रसिद्ध है। कैशिफाई पसंदीदा मंच है क्योंकि उपयोगकर्ता अपने उपयोग किए गए इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए सबसे अधिक मूल्य प्राप्त करने के लिए इस पर भरोसा करते हैं।

अमेजन

अमेज़ॅन अपने गोदाम में उपलब्ध ओपन-बॉक्स और धीरे-धीरे उपयोग किए जाने वाले उपकरणों के चयन के साथ-साथ "अपडेटेड" स्मार्टफ़ोन की एक विविध श्रृंखला प्रदान करता है। कार्यक्षमता सुनिश्चित करने के लिए, प्रत्येक नवीनीकृत फ़ोन को व्यापक परीक्षण और निरीक्षण से गुजरना पड़ता है।

कंट्रोल्ज

कंट्रोल्ज़ फोन का मिशन उपयोगकर्ताओं को उच्च-गुणवत्ता वाले अद्यतन उपकरणों के साथ सशक्त बनाना है, प्रत्येक फोन उच्च तकनीक और पर्यावरण-अनुकूल है, जो आज के उपयोगकर्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है। कंट्रोलज़ हरित भविष्य को प्रेरित करके तकनीकी उद्योग को बदल देता है।

क्रोमा

क्रोमा रीफर्बिश्ड मोबाइल फोन पेश करता है जो स्थायित्व को बढ़ावा देने के साथ-साथ बजट-अनुकूल कीमतों पर गुणवत्ता प्रदान करते हैं। विभिन्न प्रकार के लोकप्रिय ब्रांड और मॉडल उपलब्ध होने से, ग्राहक अपनी आवश्यकताओं और बजट के अनुरूप विकल्प ढूंढ सकते हैं।