9 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा ये 5G Smartphone, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं। और अगर आप एक अच्छा 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। अगर आपको सैमसंग जैसे दमदार ब्रांड का फोन 9,000 रुपये से कम में मिल जाए तो इससे अच्छा मौका क्या हो सकता है, इसलिए ऑफर न चूकें।

Samsung 5G budget phone

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको 5जी के बारे में सोचना चाहिए। अब आप पूछेंगे कि 4जी और 5जी स्मार्टफोन की कीमतों में कुछ अंतर होगा। तो अब बात करते हैं 5G फोन के बारे में। Samsung Galaxy F14 5G एक अच्छा विकल्प है। यह बजट फ्रेंडली भी है और इसमें 5G कनेक्टिविटी भी है।

कैमरा और डिस्प्ले

Samsung Galaxy F14 5G हैंडसेट के कुछ और फीचर्स का जिक्र करें तो इसमें फुल एचडी+ डिस्प्ले और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा है। डिवाइस को 6000 एमएएच की बैटरी से पावर मिलती है, जो 25 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कीमत कितनी है?

Samsung Galaxy F14 5G को आप केवल 8,990 रुपये में पा सकते हैं। इस कीमत में 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिल सकता है। अगर आप गेम आदि खेलते हैं तो आप इसके ऊंचे वेरिएंट पर विचार कर सकते हैं, जिसकी कीमत 10,000 रुपये से कम है। 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज हैं।

इतने से पैसों में अब और क्या चाहिए?

अगर आपको सैमसंग जैसे बेहतरीन ब्रांड का 5जी फोन करीब 9 हजार रुपये की कीमत में मिल जाए तो और क्या चाहिए? कंपनी द्वारा दी गई वारंटी भी शामिल है। इसके अलावा अगर आप कुछ चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी फोन के साथ 3 महीने का Spotify प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी देती है।

इस फोन के बाकी फीचर…

यह स्मार्टफोन Exynos 1330 प्रोसेसर से लैस है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड लगाकर बढ़ाया भी जा सकता है। डिवाइस 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी से लैस है, जो 25 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.