ये धांसू स्कूटर नए Hero Xoom को भी देता है टक्कर, कीमत भी हैं कम

अगर आप हाल ही में नया स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आज हम आपके लिए एक अच्छी माइलेज देने वाला और शानदार लुक वाला स्कूटर लेकर आए हैं। यह स्कूटर नए Hero Xoom को टक्कर देता है। और सबसे अच्छी बात यह हैं कि यह स्कूटर आपके बजट में हैं। जानिए कीमत और फीचर्स....

Hero Xoom Combat edition VS TVS Ntorq 125:

बाजार में एंट्री लेवल पेट्रोल स्कूटर की काफी डिमांड है, ये स्कूटर किफायती कीमत पर उपलब्ध हैं और ज्यादा माइलेज देते हैं। इसी कड़ी में हीरो ने अपना नया ज़ूम कॉम्बैट एडिशन लॉन्च किया है। यह हल्के वजन का स्कूटर है, मार्केट में अपने सेगमेंट में TVS Ntorq 125 को टक्कर देगी।

Hero Xoom Combat edition में 5.2 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक

इस स्मार्ट स्कूटर में 110cc का इंजन है। यह 80,967 रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। यह दमदार स्कूटर 8.2hp की पावर और 8.7Nm का टॉर्क देगा। हीरो ज़ूम 110 की सीट की ऊंचाई 770 मिमी है। हीरो के इस लॉन्ग रूट स्कूटर में 5.2 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक है।

Xoom में आते हैं ये फीचर्स

LED हेडलाइट और सिंगल पीस सीट दी गई है। Hero के इस स्कूटर में 108 kg का वजन है। अलॉय व्हील और सिंपल हैंडलबार इसके फ्रंट में टेलिस्कॉपिक फ्रोक और रियर में सिंगल शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन दिए गए हैं। स्कूटर में 19.2 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है स्कूटर में डिजिटल कंसोल आता है।

TVS Ntorq 125

इस स्कूटर का बेस मॉडल 87135 रुपये एक्स-शोरूम पर आता है। सुरक्षा के लिए इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है यह स्कूटर 6 वेरिएंट और 14 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यह स्कूटर 41 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है। आरामदायक सवारी के लिए स्कूटर में अलॉय व्हील और भारी सस्पेंशन पावर है

TVS Ntorq 125 में आते हैं ये धाकड़ फीचर्स

स्कूटर की सीट की ऊंचाई 770 मिमी है। ड्रम ब्रेक और सिंगल पीस सीट के साथ आता है। ब्लूटूथ-कनेक्टिविटी और चार्जिंग सॉकेट के साथ आता है। स्कूटर में 5.8 लीटर का फ्यूल टैंक है। हाई पिकअप के लिए 9.25 bhp की पावर जेनरेट करता है।