ये है दिल्ली की सबसे सस्ती मार्केट, कम पैसों में कर सकते हैं डेर सारी शॉपिंग

खाने के अलावा दिल्ली फैशन के लिए भी जानी जाती है। यहां कई ऐसे बाजार हैं, जहां कपड़े बेहद सस्ते मिलते हैं और यही कारण है कि यहां न सिर्फ दिल्ली से बल्कि दिल्ली के बाहर से भी लोग खरीदारी के लिए आते हैं।

Delhi-NCR famous markets

दिल्ली-एनसीआर के मशहूर बाजारों में भी ठंड शुरू हो गई है. ऐसे में शॉपिंग का सीजन आ गया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिल्ली के किस मार्केट में सबसे सस्ते कपड़े मिलते हैं। यदि नहीं तो यह लेख आपके लिए ही है। यहां हम आपको दिल्ली के 7 सबसे सस्ते बाजारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

सरोजनी नगर (sarojini nagar market)

दिल्ली का सबसे प्रसिद्ध बाजार सरोजिनी नगर बाजार है। जहां ट्रेंडी कपड़े, ज्वेलरी, जूते, बैग, जैकेट आदि सस्ते दामों पर उपलब्ध हैं। यहां से शॉपिंग करके आप अपना फैशन बरकरार रख सकते हैं। रविवार को सरोजिनी मार्केट में बहुत भीड़ रहती है।

लाजपत नगर मार्केट (lajapat nagar market)

दिल्ली के लाजपत नगर मार्केट में आपको शानदार कपड़े मिल जाएंगे। यहां आपको बेहतरीन क्वालिटी के कपड़े मिलेंगे। साथ ही कीमत भी कम हो जाती है.

चांदनी चौक (chandni chowk market)

दिल्ली के सबसे पुराने बाजार का नाम चांदनी चौक है। आप यहां से शादी के लिए कपड़े खरीद सकते हैं। वैसे ही चांदनी चौक के बारे में भी लोग जानते हैं। इस मार्केट में खरीदारी करने के लिए सिर्फ दिल्ली से ही नहीं बल्कि दिल्ली के बाहर से भी लोग आते हैं।

मजनू का टीला

सबसे सस्ते कपड़े आपको मजनू का टीला (majnu ka tila), जनपथ मार्केट (janpath Market), सदर बाजार (sadar bajar), सेंट्रल मार्केट, पहाड़गंज मार्केट (पहाड़गंज मार्केट) में मिलेंगे। आप यहां से शॉपिंग कर सकते हैं. यहां आपको अच्छी क्वालिटी के कपड़े मिलेंगे.