OnePlus का ये फोन हो गया बेहद सस्ता, धड़ाधड़ खरीद रहे लोग

अगर आपको वनप्लस ब्रांड के फोन पसंद हैं और आप ऐसे फोन की तलाश में हैं जो सस्ते में खरीदा जा सके तो आपके लिए अच्छी खबर है। ऐसा इसलिए क्योंकि वनप्लस नॉर्ड सीरीज के दमदार फोन को Amazon पर काफी अच्छी डील पर घर लाया जा सकता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite price slash

ऐसी ही कुछ डील्स Amazon पर लाइव हो गई हैं। सेल में Redmi, Realme, Lava, Apple, Samsung, OnePlus ब्रांड के फोन बेहद कम कीमत पर उपलब्ध कराए जा रहे हैं, लेकिन बेस्ट डील पर नजर डालें तो OnePlus Nord CE4 Lite 5G एक्सचेंज ऑफर है। 18,800 रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite की डिस्प्ले

इस फोन में 80W SuperVooc चार्जिंग और 5500mAh की बैटरी दी जाती है. वनप्लस नोर्ड CE4 लाइट 5G में 6.67-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 2,100 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलता है. फोन का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. वनप्लस नॉर्ड CE 4 लाइट एक्वा टच फीचर के साथ आएगा।

OnePlus Nord CE 4 के फीचर्स

वनप्लस का यह नया फोन स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट के साथ आता है और इसमें 8GB रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। यह फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित OxygenOS 14.0 पर काम करता है। इस फोन को गीले हाथों से ऑपरेट किया जा सकता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite camera

कैमरे के तौर पर इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-600 प्राइमरी कैमरा है जो OIS और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर सपोर्ट के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

बैटरी

OnePlus के इस नए फोन में 5,500mAh की बैटरी है, कंपनी का दावा है कि यह फोन सिर्फ 52 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज हो सकता है। यह फोन चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक के साथ आता है। फोन को पानी और धूल से बचाने के लिए IP54 रेटिंग मिलती है।