बेहद कम कीमत में मिल रहा OnePlus का ये धासूं फोन, बिक्री में हो रही लगातार बढ़ोतरी

वनप्लस लवर्स के लिए हाल ही में बड़ी खुशखबरी आई हैं। आपको बता दें कि Amazon पर कम्युनिटी सेल चल रही है, जिसके तहत ग्राहक वनप्लस CE4 को अच्छे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं ऑफर और सभी डिस्काउंट के बारे में।

OnePlus Nord CE4 Discount

Amazon पर वनप्लस कम्युनिटी सेल चल रही है। सेल में डिस्काउंट के तहत OnePlus Nord CE4 को काफी अच्छी डील पर खरीदा जा सकता है। ग्राहक इसे कम्युनिटी सेल से 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदने पर आपको फोन पर अच्छा डिस्काउंट मिलेगा।

वनप्लस नॉर्ड CE4

फोन के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई और कई बैंक ऑफर्स का फायदा दिया जा रहा है। इसके अलावा आप चाहें तो फोन को 4,167 रुपये की 6 महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। अगर आपको यह ऑफर पसंद आया तो इसे Amazon से खरीदने में देर न करें। आइए जानते हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशन...

OnePlus Nord CE4 की डिस्प्ले

वनप्लस का यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित OxygenOS 14 पर चलता है और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच फुल-HD+ (1,080×2,412 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है। इसके अलावा डिस्प्ले में HDR10+ सपोर्ट भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर है।

OnePlus Nord CE4 camera

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा है। इसकी इंटरनल मेमोरी 256GB है और कार्ड की मदद से मेमोरी को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

OnePlus Nord CE 4 की बैटरी

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 की बैटरी 5,500mAh की है और यहां 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन 5G, 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.4, जीपीएस, ग्लोनास, बीडीएस, गैलीलियो, क्यूजेडएसएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट सपोर्ट करता है।