OnePlus का ये फोन मिल रहा बेहद सस्ता, जानिए कीमत और फीचर्स

अगर आप वनप्लस को पसंद करते हैं और नए फोन की तलाश में हैं तो वनप्लस का शानदार फोन Nord CE3 5G आपके लिए बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। फोन की कीमत में अच्छी कटौती हुई है।

OnePlus Nord CE 3 5G की बैटरी

पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 80W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए वनप्लस का यह स्मार्टफोन आईआर ब्लास्टर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से भी लैस है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन 5G, NFC और USB टाइप-C पोर्ट सपोर्ट करता है।

OnePlus Nord CE 3 5G का कैमरा

वनप्लस नोर्ड सीई 3 फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर (EIS और OIS सपोर्ट के साथ), 8-मेगापिक्सल Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल मैक्रो यूनिट है। सेल्फी के लिए16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो EIS सपोर्ट करता है।

OnePlus Nord CE 3 5G Features

फीचर्स की बात करें तो वनप्लस के इस दमदार स्मार्टफोन में 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो फुल एचडी रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसका डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसका टच रिस्पॉन्स रेट 240Hz है। फोन HDR 10+ कंटेंट को भी सपोर्ट करता है।

OnePlus Nord CE 3 5G Price

अगर आप वनप्लस फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक दमदार वनप्लस फोन बेहद सस्ती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। Amazon से मिली जानकारी के मुताबिक, OnePlus Nord CE 3 5G को 26,999 रुपये की जगह 18,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी इस पर 7000 रुपये तक की बचत होगी.

OnePlus Nord CE 3 5G Specs

इसके अलावा एक और चीज जो यूजर्स को काफी पसंद आ सकती है वो है इसका 50 मेगापिक्सल कैमरा। बताया गया है कि यहां से फोन खरीदने पर अगर आप सिटी बैंक या एचडीएफसी बैंक से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% तक का डिस्काउंट मिलेगा। आइए जानते हैं फोन के सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में।