Realme का ये फोन लोगों के दिलों पर करेगा राज, मिलेंगे AI फीचर्स

Realme जल्द ही AI फीचर्स वाला फोन पेश करने जा रहा है। कंपनी ने एक टीजर पोस्ट के जरिए फोन की लॉन्च डेट की भी पुष्टि कर दी है। आइये इसके बारे में जानें...

Realme GT 6 launch Date and Features

Realme ने इस साल मई महीने में देश में GT 6T स्मार्टफोन लॉन्च किया था स्मार्टफोन इस साल दुनिया भर के सभी बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। फोन को सबसे पहले भारत, इंडोनेशिया, स्पेन, फिलीपींस, ब्राजील, सऊदी अरब, इटली, थाईलैंड, मलेशिया, मैक्सिको, पोलैंड और तुर्की में पेश किया जाएगा।

हाई-एंड फीचर्स से होगा लैस

Realme GT 6 जल्द ही भारत में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। एक टीजर पोस्ट के मुताबिक, फोन 20 जून को लॉन्च किया जाएगा। वहीं, कंपनी ने इस फोन में कई हाई-एंड फीचर्स और AI-पावर्ड फीचर्स से भी पर्दा उठाया है। साथ ही कंपनी ने डिवाइस के लिए टैगलाइन "फ्लैगशिप किलर" भी दी है।

कीमत भी कम

यह भी दावा किया गया है कि यह फोन Realme GT Neo 6 का रीब्रांडेड वर्जन है, जो फिलहाल चीन में उपलब्ध है। कंपनी ने इसे चीन में 12GB + 256GB वेरिएंट के साथ CNY 2,099 यानी लगभग 22,000 रुपये में लॉन्च किया है। इस हिसाब से भारत में भी यह फोन काफी सस्ता होने की उम्मीद है।

REALME GT 6 के स्पेसिफिकेशन

Realme GT 6, जिसे Realme GT Neo 6 का रीब्रांडेड संस्करण होने का भी दावा किया गया है, स्मार्टफोन की स्क्रीन घुमावदार किनारों और 120Hz की ताज़ा दर के साथ 6.78-इंच OLED होने की संभावना है। फोन के डिस्प्ले में 1.5K रेजोल्यूशन और 6,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस हो सकती है।

मिलेंगे ये AI फीचर्स

Realme GT 6 में AI स्मार्ट लूप, AI नाइट विजन, AI स्मार्ट रिमूवल और AI स्मार्ट सर्च जैसे कई AI फीचर्स मिलने वाले हैं। इसके अलावा Realme GT 6 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है इस फोन में पीछे की तरफ 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर होगा।