ये स्कूटर एक बार चार्ज करने पर देगा 150 Km की माइलेज, जानिए कितनी हैं कीमत

अगर आप भी कम कीमत में बेहतरीन माइलेज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो ये स्कूटर आपके लिए बिलकुल सही हैं। इस स्कूटर को आपको बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं होगी। इस स्कूटर में बड़ी बैटरी हैं। जो एक चार्ज होने पर 150 Km तक चलती हैं। जानिए कीमत और खासियत....

TVS iQube ST with 5.1kWh battery pack:

ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर ज्यादा पसंद किए जाते हैं जो एक बार फुल चार्ज होने पर ज्यादा से ज्यादा किलोमीटर तक चल सकें। बाजार में एक स्कूटर है जो 5.1kWh बड़े बैटरी पैक के साथ आता है और यह एक बार चार्ज करने पर लगभग 150 किमी की रेंज देता है। इसमें एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं.

सड़क पर 82kmph की टॉप स्पीड देता है यह धांसू स्कूटर

TVS iQube ST पिकअप में पेट्रोल स्कूटरों को टक्कर देता है। यह एक हाई स्पीड स्कूटर है, जो सड़क पर 82 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है। इसमें 3.4kWh बैटरी पैक का विकल्प भी उपलब्ध है।

TVS iQube ST की कीमत

अगर कीमत की बात करें तो यह स्कूटर शुरुआती कीमत 1.17 लाख एक्स शोरूम में मिलता है। इसका 5.1 kWh बैटरी पैक का मॉडल 1.98 लाख रुपये ऑन रोड पर आता है।

स्कूटर में अलॉय व्हील और एलईडी हेडलाइट

TVS iQube ST 5 वेरिएंट में अवेलेबल है, यह स्कूटर 4:30 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें डिस्क ब्रेक और सिंपल हैंडलबार दिया गया है। इसमें एलईडी हेडलाइट और पार्किंग असिस्ट सिस्टम दिया गया है। स्कूटर में टर्न नेविगेशन और मोबाइल कनेक्टिविटी मिलती है।

TVS iQube ST में आते हैं ये फीचर्स

स्कूटर में 30 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज है। डिस्क ब्रेक और सिंगल पीस सीट उपलब्ध है। फास्ट चार्जर से यह 2 घंटे में 80% तक चार्ज हो जाती है। 5 इंच का टीएफटी डिस्प्ले मिलता है, जो इसके लुक को बढ़ाता है। टायर का साइज 12 इंच है, यह एक हाई स्पीड स्कूटर है।