इस लॉन्च होगा OnePlus का ये दमदार फीचर्स वाला फोन, जानिए कितनी होगी कीमत

अगर आप भी वनप्लस लवर हैं. वहीं वनप्लस के नए फोन का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। तो आज हम आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। दरअसल, वनप्लस का यह धांसू फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। इस फोन का नाम वनप्लस नॉर्ड 4 होगा। जानिए इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में....

OnePlus Nord 4 लॉन्च डेट

लीक हुई जानकारी के से पता चला हैं कि वनप्लस नॉर्ड 4 को जुलाई के तीसरे हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा. और वनप्लस नॉर्ड 4 में 120Hz रिफ्रेश और 1.5K रेजोलूशन के साथ 6.74-इंच का AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है. आने वाले स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर हो सकता है.

OnePlus Nord 4 के फीचर्स

Nord 4 कंपनी के ColorOS बेस्ड Android 14 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है। कैमरे के तौर इसमें डुअल कैमरा सेटअप हो सकता हैं। जिसमें 50 मेगापिक्सल का OIS प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और फ्रंट कैमरे में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है।

OnePlus Nord 4 के स्पेसिफिकेशन

टिप्सटर @SujanTharu66 के किए गए पोस्ट से पता चला है कि नॉर्ड 4 को IP65 रेटिंग मिलने की उम्मीद है. गीकबेंच लिस्टिंग में ये कहा जा रहा है कि ये फोन मॉडल नंबर CPH2621 के साथ आएगा. इस डिवाइस में 16GB तक LPDDR5x रैम और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज होने की बात सामने आई है.

OnePlus Nord 4 की कीमत

अगर OnePlus के इस फोन की कीमत की बात करें तो इस नए फ्लैगशिप की कीमत भी कंपनी के पिछले मॉडल वनप्लस नॉर्ड 3 के आसपास ही होगी। वनप्लस नॉर्ड 3 को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले स्टैंडर्ड वेरिएंट के लिए 33,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

OnePlus Nord 4 की बैटरी

माना जा रहा है कि Nord 4 के साथ इसका लाइट वेरिएंट OnePlus Nord CE4 Lite भी पेश किया जा सकता है। इस फोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। पावर के लिए इसमें 5500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है.