आज इन राशियों पर रहेगी बजरंगबली की विशेष कृपा, जानिए आपना आज का राशिफल

वैदिक ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियाँ होती हैं। प्रत्येक राशि का एक स्वामी ग्रह होता है। वहीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल का सीधा असर कुंडली पर पड़ता है। 11 जून, मंगलवार को कुछ राशियों पर बजरंगबली की विशेष कृपा पड़ने वाली है। जानिए मेष से मीन राशि तक मंगलवार का राशिफल...

मेष राशि

दिन की शुरुआत बुरी खबर से हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको साथियों से सहयोग मिल सकता है। व्यापार में और वृद्धि होगी। सकारात्मक विचारों से समाज में सम्मान बढ़ेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा की संभावना है।

कर्क राशि

भूमि संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी महत्वपूर्ण कार्य में आपको सफलता प्राप्त होगी। अपनी वाणी और क्रोध दोनों पर नियंत्रण रखें। बिजनेस में कुछ खास देखने को नहीं मिलेगा। नौकरी के लिए आपको विदेश जाना पड़ सकता है।

सिंह राशि

पहले से चली आ रही किसी समस्या का समाधान होगा। महत्वपूर्ण कार्य पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी मिल सकती है. आपको कोई अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है। कार्यस्थल पर सभी के साथ तालमेल बनाए रखें. अभ्यर्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि

कोई अधूरा काम पूरा करना होगा. बिजनेस में दिक्कतें आ सकती हैं। जातक को कला एवं अभिनय के क्षेत्र में जनता का सहयोग मिलेगा। आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए आनंद की चीज़ें ला सकते हैं। राजनीति में प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। यदि आपके मन में वाहन खरीदने की इच्छा है तो वह पूरी होगी।

मीन राशि

आज का दिन लाभकारी रहेगा। किसी भी कार्य में बड़े फैसले अपनी व्यक्तिगत परिस्थितियों पर विचार करने के बाद ही लें। अपने व्यवहार के प्रति सतर्क रहें। अपने काम को लेकर दूसरों पर भरोसा न करें। विदेश यात्रा की इच्छा पूरी होगी। व्यवसाय में किया गया परिवर्तन लाभदायक रहेगा।