आज मंगलवार के दिन बन रहा है बेहद अशुभ 'व्याघात योग', इन राशि वालों को रहना होगा सावधान

मंगलवार, 11 जून को चंद्रमा कर्क राशि में रहेगा। आज आश्लेषा नक्षत्र है. इस नक्षत्र में जन्म लेने वाले लोग अपने रिश्तों के प्रति बहुत संवेदनशील होते हैं और अपने प्रियजनों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। व्याघात योग है, इस योग में कार्य करने से बाधाएं आती हैं।

मेष -

आप अपने कार्यक्षेत्र में उन कार्यों को बेहतर तरीके से पूरा करके आगे बढ़ पाएंगे, जिनकी कमान आपके हाथ में है। व्यापारी वर्ग को यात्रा को नए सौहार्द के साथ जोड़कर नई ऊंचाइयों की ओर बढ़ना चाहिए. जोड़े अपने पार्टनर के साथ वाद-विवाद के कारण परेशान हो सकते हैं।

वृष -

वृष राशि के जातकों को ऑफिस में अपने वरिष्ठों, विशेषकर महिला कर्मचारियों के प्रति आदर-सम्मान रखना चाहिए और उनसे बात करते समय वाणी में मधुरता बनाए रखनी चाहिए। व्यापार से जुड़े जातकों को कमाई के लिए मेहनत तो करनी ही पड़ेगी, दिमाग का भी इस्तेमाल करना होगा,

मिथुन -

काम करते समय ईर्ष्यालु लोगों की गतिविधियों पर नजर रखें, क्योंकि वे काम बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। बिजनेस क्लास को कहां और कितना निवेश करना चाहिए? इस तरह की बातें सुनिश्चित करने के बाद ही किसी नये क्षेत्र में आगे बढ़ें। युवा वर्ग आज आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे।

तुला -

तुला राशि वाले लोगों का काम अनुभव की कमी के कारण बिगड़ सकता है, बेहतर होगा कि वरिष्ठों या खुद से जानकारी लेकर ही काम पर आगे बढ़ें। व्यापारियों को योजना बनाकर धन का उपयोग करना चाहिए, अन्यथा महत्वपूर्ण काम रुक सकते हैं. जो युवा पढ़ाई के साथ-साथ काम करते हैं।

धनु -

नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन सामान्य है, सहकर्मियों के साथ मिलजुलकर रहने की सलाह दी जाती है। व्यवसाय को संभालने में अपनी पत्नी की मदद लें, उनका सहयोग आपको अपेक्षित लाभ दिलाने में मदद करेगा। युवाओं को खासतौर पर उन दोस्तों से सावधान रहना चाहिए