भारत में जल्द लॉन्च होगा Vivo X Fold 3, दमदार कैमरा के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

भारत में सैमसंग को टक्कर देने के लिए वीवो जल्द ही अपना नया फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इस फोल्डेबल फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। आइए जानते हैं इस आने वाले स्मार्टफोन के बारे में...

Vivo X Fold 3 Pro Launch

Vivo डिवाइस को हाल ही में एक भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे यह स्पष्ट हो गया है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में AMOLED LTPO डिस्प्ले होने वाला हैं। और ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह फोन सीधे तौर पर सैमसंग के फोल्ड फोन को टक्कर देगा।

Vivo X Fold 3 Pro फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC, 16GB LPDDR5X रैम, UFS 4.0 तकनीक के साथ 1TB तक स्टोरेज ऑप्शन होगा। और 8.03 इंच इंटरनल डिस्प्ले, 6.53 इंच एक्सटर्नल डिस्प्ले मिलेगा। ये दोनों डिस्प्ले AMOLED LTPO तकनीक और बटरी-स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएंगे।

Vivo X Fold 3 Pro कैमरा फीचर्स

अगर कैमरा की बात करें तो आपको बता दें कि कंपनी फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए एक बेहतरीन कैमरा उपलब्ध कराने की भी योजना बना रही है। इसे OIS सपोर्ट के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा, 64MP 3x टेलीफोटो लेंस और 50MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo X Fold 3 Pro की भारत में कीमत (संभावित)

आपको बताते चलें कि भारत में इस फोन की कीमत करीब 1,15,000 रुपये से शुरू हो सकती हैं। लेकिन कंपनी ने इस नए फोल्ड फोन के लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। और भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर कहा जा रहा है कि कंपनी अगले कुछ दिनों में भारतीय बाजार में इस फोन को पेश सकती है।

Vivo X Fold 3 Pro Features

इसके चीनी लॉन्च और इंडोनेशियाई टेलीकॉम पोर्टल पर लिस्टिंग के बाद ऐसा लग रहा है कि वीवो इसे वैश्विक स्तर पर रिलीज करने की तैयारी कर रहा है। उम्मीद है कि वीवो एक्स3 प्रो में स्मूथ और हल्का डिज़ाइन होगा जो प्रीमियम अनुभव की तलाश कर रहे भारतीय उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करेगा।