धमाल मचाने आ रहा है Vivo का ये 2 स्क्रीन वाला फोन, फीचर्स देख हो जाएंगे खुश

भारत में फोल्डेबल फोन की रेस में अब वीवो भी शामिल होने जा रहा है। कंपनी ने हाल ही में भारत में अपना पहला फोल्डेबल फोन वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो लॉन्च करने का संकेत दिया है, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के फीचर्स से लैस है। यह फोन भारत में 6 जून को लॉन्च किया जाएगा।

Vivo X Fold 3 Pro India Launch

Vivo ने अपने वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो के लॉन्च की घोषणा की है। कंपनी का दावा है कि यह पहले देखे गए किसी भी फोल्डेबल फोन की तुलना में पतला, हल्का, चमकदार, बड़ा और अधिक शक्तिशाली है। कंपनी ने एक छोटा वीडियो भी जारी किया है। भारत में 6 जून को लॉन्च किया जाएगा।

Vivo X Fold 3 Pro Expected Price

Vivo X फोल्ड 3 प्रो को फ्लिपकार्ट, वीवो के अपने ऑनलाइन स्टोर और दुकानों से खरीदा जा सकता है। चीन में इसकी कीमत 9,999 युआन है, जो भारतीय रुपये में लगभग 1.17 लाख के बराबर है। अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत में इसकी कीमत 1.5 लाख रुपये से कम होगी. जैसा कि बताया गया है,

Vivo X Fold 3 Pro में क्या खास मिल सकता है?

अब तक आए सभी फोल्डेबल फोन में से वीवो की यह तकनीक फोन को हल्का और मजबूत बनाए रखने में मदद करती है। जर्मन कंपनी टीयूवी राइनलैंड ने परीक्षण कर कहा है कि इस फोन को 500,000 बार मोड़ा जा सकता है, जो करीब 12 साल के इस्तेमाल के बराबर है।

Vivo X Fold 3 Pro में दो स्क्रीन होंगी

इसमें एक छोटी 6.53 इंच की कवर स्क्रीन और एक बड़ी 8.03 इंच की फोल्डिंग AMOLED LTPO स्क्रीन जो खोलने पर खुलती है। इनका रिजॉल्यूशन 2480 x 2200 पिक्सल, रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इनकी ब्राइटनेस 4,500 निट्स तक जा सकती है, यानी आप सूरज की रोशनी में भी सब कुछ साफ देख पाएंगे।

Vivo X Fold 3 Pro Camera

इसमें मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-सेंसिंग कैमरा होगा, इसके साथ 64 मेगापिक्सल का 3x टेलीफोटो लेंस और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस भी होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 5,700mAh की दमदार बैटरी भी होने की संभावना है