Vivo का ये पहला फोल्ड फोन Samsung को भी कर देगा फेल, फीचर्स देख हो जाएंगे हैरान

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि Vivo का पहला फोल्ड फोन आज भारतीय बाजार में लॉन्च होने जा रहा हैं। कहा जा रहा हैं कि यह फोन Samsung को भी कड़ी टक्कर देगा। इस फोन की लुक काफी शानदार हैं। और फीचर्स देखकर आप खुश हो जाएंगे। जानिए कीमत....

Vivo X Fold 3 Pro का लाइव इवेंट कैसे और कहां देखें, Vivo X Fold 3 Pro की कीमत

Vivo X Fold 3 प्रो लॉन्च इवेंट आज दोपहर 12 बजे शुरू होगा। इवेंट को वीवो के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। फेसबुक पर भी लाइवस्ट्रीम देख सकते हैं। चीन में इस फोन की कीमत 9,999 युआन है, जो लगभग 1.15 लाख रुपये है। तो भारत में इसकी कीमत 1.5 लाख रुपये से कम होगी।

Vivo X Fold 3 Pro के संभावित फीचर्स

Vivo X Fold 3 Pro चीन के बाहर कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है। उम्मीद है कि भारतीय संस्करण के स्पेसिफिकेशन चीनी मॉडल के समान होंगे। वीवो की यह तकनीक डिवाइस को हल्का और टिकाऊ बनाए रखने में मदद करेगी।

मिलेगी ड्यूल डिस्प्ले

फोन में 6.53-इंच कवर डिस्प्ले और 8.03-इंच इनर AMOLED LTPO फोल्डिंग डिस्प्ले होगा, दोनों का रेजोल्यूशन 2480 x 2200 पिक्सल, 120Hz रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन और HDR10+ के लिए सपोर्ट होगा। वीवो के एक पुराने टीज़र में कैमरा सिस्टम में ZEISS ऑप्टिक्स के इस्तेमाल की बात कही गई है।

प्रोसेसर भी होगा दमदार

एक्स फोल्ड 3 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होगा, साथ ही बेहतर ग्राफिक्स परफॉर्मेंस के लिए एड्रेनो जीपीयू होगा। डिवाइस में 16GB तक LPDDR5X रैम और 1TB तक UFS4.0 स्टोरेज हो सकती है। डिवाइस के एंड्रॉइड 14 पर आधारित ओरिजिनओएस 4 पर चलने की संभावना है।

फोटोग्राफी का मजा भी होगा डबल!

Vivo X Fold 3 Pro में एक बेहतरीन कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, अगर आप बहुत ज्यादा फोटोग्राफी करते हैं तो वीवो-वाइड लेंस उपलब्ध है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। डिवाइस में 5,700mAh की बैटरी होने की भी संभावना है।