WhatsApp कॉलिंग को लेकर अब मिलेगा ऐसा इंटरफ़ेस, जानिए पूरा अपडेट

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि WhatsApp कॉलिंग को लेकर कंपनी जल्द ही बड़ा अपडेट ला रही है, जिसके बाद इसके इंटरफेस में बदलाव होगा। अगर आप भी इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं तो इस अपडेट के बारे में पहले से जान लें...

WhatsApp New Update

हम सभी जानते हैं कि व्हाट्सएप का इस्तेमाल आज सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में करोड़ों लोग करते हैं। कंपनी इस ऐप के लिए समय-समय पर नए अपडेट भी जारी करती रहती है।

whatsapp new update features

हाल ही में कंपनी ने iPhone यूजर्स के लिए नया कॉल बार फीचर पेश किया है जिससे WhatsApp कॉलिंग का मजा दोगुना हो गया है। वहीं, अब कंपनी एक और नया अपडेट जारी करने जा रही है जिसके साथ कॉलिंग इंटरफेस के बॉटम बार में बदलाव होने वाला है।

टेस्टिंग फेज में है नया इंटरफेस

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, नया इंटरफेस व्हाट्सएप बीटा के एंड्रॉइड वर्जन 2.24.12.14 में देखा गया है। कुछ यूजर्स को नए अपडेट के साथ यह नया इंटरफेस मिलना शुरू हो गया है। कंपनी ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें बिल्कुल नए डिजाइन वाला बॉटम कॉलिंग बार है।

कॉलिंग इंटरफेस को बेहतर करने पर फोकस

कंपनी लगातार कॉलिंग इंटरफेस को बेहतर बनाने पर काम कर रही है, जिसका मकसद यूजर्स को बेहतर कॉलिंग एक्सपीरियंस देना है। फिलहाल मौजूदा डिजाइन में कॉलिंग बार नीचे की तरफ पूरी जगह घेरता है, लेकिन नए अपडेट के साथ कंपनी ने इसे थोड़ा छोटा कर दिया है, जो देखने में शानदार लगता है।

रोल आउट हुआ ये फीचर

इससे पहले कल कंपनी ने पसंदीदा चैट और ग्रुप के लिए एक खास फिल्टर फीचर भी पेश किया है। जिसकी मदद से अब आप अपनी किसी भी खास चैट को एक अलग सेक्शन में रख सकते हैं। आप एक क्लिक से अपनी पसंदीदा चैट खोल सकेंगे. यह उन लोगों के लिए काफी काम आने वाला है